पंजाबी सिंगर जस्सी ने सिद्धू मूसेवाला के फैंस से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By Vatika, Updated: 20 Jun, 2022 01:21 PM

punjabi singer jassi apologizes to the fans of sidhu moosewala

पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने गत दिवस एक वीडियो सांझी करके सिद्धू मूसेवाला के फैंस

चंडीगढ़ः पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने गत दिवस एक वीडियो सांझी करके सिद्धू मूसेवाला के फैंस से माफी मांगी है। दरअसल, जसबीर जस्सी को यह माफी अपने एक ट्वीट के लिए मांगनी पड़ी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassi (@jassijasbir)

 

इस ट्वीट में जसबीर जस्सी ने लिखा, "एक बात मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं कभी भी बंदूक, शराब और ड्रग्स के बारे में गाने नहीं करूंगा, चाहे मेरा नाम बिलबोर्ड चार्ट पर आए या नहीं। मुझे उन लोगों की परवाह नहीं है जो मुझे बंदूक और ड्रग्स के साथ गाने गाने के लिए कहते हैं ताकि मैं टॉप पर आ सकूं।" जस्सी के ट्वीट को सिद्धू मूसेवाला से जोड़ा जा रहा है क्योंकि सिद्धू के गाने इन दिनों बिलबोर्ड की चर्चा हैं। लोगों ने जसबीर जस्सी की बेइज्जती भी की और कहा कि मरने के बाद किसी से हमदर्दी करने की बजाए वह अपनी पकड़ मजबूत कर रहे हैं।

इस पर अब जसबीर जस्सी ने अब इंस्टाग्राम पर  वीडियो शेयर करते हुए अपना स्पष्टीकरण दिया है और माफी मांगी है। जसबीर जस्सी ने कहा कि उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों से माफी मांगी, जिन्हें उनके एक ट्वीट के कारण बुरा लगा। उन्होंने कहा, "वे जो कह रहे हैं उससे मैं नाराज नहीं हूं, लेकिन वे एक अन्य वीडियो में चर्चा करेंगे कि उन्होंने यह ट्वीट क्यों किया।" उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जिस ट्वीट से विवाद हुआ है, वह सिद्धू मूसा वाला के लिए नहीं किया गया है। जसबीर ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने पूरी दुनिया में पंजाबियों का नाम बनाया है। वह एक ऐसे स्टार थे जिन्होंने बहुत ही कम समय में बड़ी ऊंचाईयां हासिल कीं। उन्होंने कहा कि सिद्धू की हत्या के बाद दुनिया भर के मन पसीजे हुए है और उन्होंने यह ट्वीट सिद्धू मूसेवाला वीर के लिए नहीं किया था। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!