Punjab : युवती ने नहर में छलांग लगाकर की आत्महत्या, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 23 Jul, 2024 06:31 PM

punjab girl commits suicide by jumping into a canal

गत दिवस बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव रायपुरा निवासी और मोगा में नवविवाहित एक युवती ने नहर में इसलिए छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके ससुरालवाले कथित रूप से उसके सांवले रंग के ताने मारते थे।

अबोहर  : गत दिवस बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव रायपुरा निवासी और मोगा में नवविवाहित एक युवती ने नहर में इसलिए छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके ससुरालवाले कथित रूप से उसके सांवले रंग के ताने मारते थे।

जानकारी के अनुसार करीब 25 वर्षीय निर्मलकौर की शादी मोगा निवासी दिलदीप से करीब तीन महीने पहले हुई थी लेकिन उसका रंग सांवला होने के कारण अक्सर उसका पति व ससुरालवाले उसे कथित रूप से ताने मारते थे। जिस कारण वह तनावग्रस्त रहने लगी। मृतका के पिता व भाई ने बताया कि विगत दिवस निर्मल कौर का देवर व जेठ उसे घर के बाहर ही मायके में छोडकर चले गए जिससे आहत होकर गत रात्रि उसने केराखेड़ा गांव से गुजरती नहर में छलांग लगा दी जिसके बाद से वे उसे ढूंढ रहे थे कि आज सुबह 5 बजे उसका शव काला टिब्बा नहर से मिला। सदर थाना पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने उनको कथित रूप से बताया था कि उसका पति अक्सर किसी अन्य लड़की से फोन पर बातें करता रहता था। उन्होनें पुलिस प्रशासन से मृतका के पति व ससुरालियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है ।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!