प्रताप बाजवा ने कैप्टन पर बोला हमला, कहा -भाजपा के साथ जाकर हुए ‘स्टैंडलैस’

Edited By Sanjeev Nain, Updated: 23 Jan, 2022 10:16 PM

pratap bajwa attacked the captain

पंजाब में ठंड चाहे जोरों पर है परन्तु राजनीति पूरी तरह गर्माई हुई है। सभी सियासी पार्टियों ने चुनावी दंगल पूरी तरह गरमाया हुआ है।

जालंधर : पंजाब में ठंड चाहे जोरों पर है परन्तु राजनीति पूरी तरह गर्माई हुई है। सभी सियासी पार्टियों ने चुनावी दंगल पूरी तरह गरमाया हुआ है। इस दरमियान कांग्रेस के कादियां से उम्मीदवार प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि कांग्रेस ने इतिहास रचते 75 सालों में पहली बार अनुसूचित जाति भाईचारे में से मुख्यमंत्री बनाया है। कांग्रेस ने 100 दिनों में 100 फैसले किए और करोड़ों रुपए के गरीबों के बिजली के बिल माफ किए। उन्होंने कहा कि व्यवस्था को बदलने की जरूरत है और पार्टी के चुनावी मैनीफैस्टो में आपको यह दिखाई देगा।

कैप्टन के कांग्रेस मंत्रियों के माइनिंग माफिया में शामिल होने के बयान पर बाजवा ने निशाने साधते हुए कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह के कार्यकाल में जब यह काम चलते थे, उन्होंने तब अपने मंत्रियों पर कार्रवाई क्यों नहीं की। अगर वह खुद कार्रवाई नहीं कर सकते थे तो एन्फोर्समैंट डायरैक्टोरेट को लिख कर कार्रवाई करवा सकते थे। उन्होंने कहा कि कैप्टन अब स्टैंडलैस हो गया है और उनका हाल तो दूधवालों के मोटरसाईकिल वाला हो गया है। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने जितनी गुडबिल बनाई थी, वह भाजपा के साथ जाकर जीरो कर ली है।

बाजवा ने कहा कि उनको पंजाब में से किसी भी तरह का समर्थन नहीं मिलना। मुख्यमंत्री चन्नी के रिश्तेदार पर ई.डी. रेड को लेकर बोलते उन्होंने कहा कि एजैंजिसयां क्या नहीं कर सकतीं, एनकाऊंटर में मौतें दिखा दीं जातीं हैं और लोग जीवित होते हैं। उन्होंने कहा कि एजैंसियां कुछ भी कर सकतीं हैं। उन्होंने कहा कि यह सब राजनीति से प्रेरित है। अगर इनको पहले ही पता था तो छापेमारी क्यों नहीं की गई। आम आदमी पार्टी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछली विधानसभा चुनाव में से जब इसको 100 सीटें मिलने की बात कही जा रही तो 20 मिलीं थीं। अब तो बात ही 50 सीटों की हो रही है तो इस बार 10-15 सीटें ही मिलेंगी। उन्होंने कहा कि जिसको कांग्रेस ने टिकट नहीं दी, उसे 'आप' ने टिकट दे अपना उम्मीदवार बना लिया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!