पुलिस ने अमृतपाल के साथियों से बरामद हथियारों की तस्वीरें की जारी

Edited By Kamini,Updated: 24 Mar, 2023 05:32 PM

police released pictures of weapons recovered from amritpal s associates

पुलिस ने 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के गिरफ्तार साथियों के पास से हथियार, भारी मात्रा में कारतूस और अन्य सामान बरामद किया है।

चंडीगढ़: पुलिस ने 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के गिरफ्तार साथियों के पास से हथियार, भारी मात्रा में कारतूस और अन्य सामान बरामद किया है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बरामद हथियार और कारतूस की बाकी तस्वीरें भी जारी की हैं। पुलिस द्वारा ट्विटर पर सांझा की गई जानकारी के अनुसार शाहकोट पुलिस स्टेशन, जिला जालंधर में एफ.आई.आर. नंबर 48 दिनांक 21.03.2023 धारा 212/216 आई.पी.सी. 25/27/54/59 आर्स एक्ट दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक गुरभेज सिंह उर्फ भेजा पुत्र बलबीर सिंह निवासी गुदरा बजाखाना जिला फरीदकोट को 21 तारीख को गिरफ्तार किया गया था। उससे एक पिस्तौल 30 बोर,  40 कारतूस 45 बोर बरामद किए गए। इसके अलावा पप्पलप्रीत सिंह की 315 बोर राइफल के साथ 66 कारतूस बरामद हुए हैं, यह कबूलनामा गुरभेजा भेजा ने किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह हथियार ISUZU कार  नंबर (PB 10 FW 6797) से बरामद हुए है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!