पुलिस पर हमला करने वाला गैंगस्टर रिमांड पर, हो सकते है बड़े खुलासे

Edited By Tania pathak,Updated: 25 Aug, 2020 07:55 PM

police attack gangster on remand there may be major revelations

एक गोली थानेदार की दाहिनी टांग पर जा लगी परन्तु ज़ख्मी हुए थानेदार ने गैंगस्टर को भागने से नाकाम कर दिया। जबकि इसका दूसरा साथी मौके से फ़रार होने में कामयाब हो गया...

तरनतारन (रमन‌): सोमवार की सुबह थाना भिक्खीविंड में तैनात थानेदार पर गैंगस्टर की तरफ से गोलियाँ चलाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जहां रिमांड हासिल कर लिया है। वहीं डी.जी.पी पंजाब की तरफ से इसके संबंधी आंतकवादी या किसी और के साथ होने की जानकारी देने उपरांत ज़िला पुलिस ने अपना सारा रिकार्ड बारीकी के साथ देखना शुरू कर दिया है। काबू किये गए गैंगस्टर को मंगलवार पट्टी में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करते हुए 28 अगस्त तक का रिमांड हासिल कर पूछ -पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार थाना भिक्खीविंड में तैनात एएसआई मलकीत सिंह अपने साथी पंजाब होम गार्ड के जवान के साथ सोमवार की सुबह किसी चोरी के मोटरसाईकल की खोज संबंधी जांच के लिए गए थे। जहां इनका सामना बुलेट मोटरसाईकल पर सवार गैंगस्टर के साथ हो गया। जिसकी तरफ से पुलिस पार्टी पर गोलियाँ चलानीं शुरू की। इस दौरान एएसआई ने मौका संभालते हुए एक गैंगस्टर रशपाल सिंह उर्फ धौळा को काबू कर लिया। इस दौरान एक गोली थानेदार की दाहिनी टांग पर जा लगी परन्तु ज़ख्मी हुए थानेदार ने गैंगस्टर को भागने से नाकाम कर दिया। जबकि इसका दूसरा साथी मौके से फ़रार होने में कामयाब हो गया। इस संबंधी थाना भिक्खीविंड प्रमुख गुरचरन सिंह ने गैंगस्टर को एक अवैध पिस्तौल और बुलट मोटरसाईकल समेत काबू कर मामला दर्ज कर लिया था। आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर 28 अगस्त तक का रिमांड हासिल कर जांच शुरू कर दी गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!