स्मार्टफोन को लेकर कोरोना वायरस की बात का लोगों ने बनाया मजाक: मनप्रीत बादल

Edited By Vaneet,Updated: 28 Feb, 2020 02:01 PM

people made fun of corona virus talk about smartphone

पंजाब विधानसभा में बजट पेश करते समय वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने कहा कि सदन में जब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ...

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा में बजट पेश करते समय वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने कहा कि सदन में जब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने यह कहा था कि चीन में कोरोना वायरस के कारण स्मार्टफोन देने में देरी हो रही है तो लोगों ने इस बात को मजाक में ले लिया, परन्तु यह बात बिल्कुल सच है क्योंकि स्मार्टफोन सम्बन्धित आर्डर जा चुके हैं लेकिन चीन में कोरोना वायरस के फैलन कारण चीन की कंपनी यह स्मार्टफोन देने में असमर्थ है।

Captain Amarinder Singh said, Smart phones already ordered from China, have been delayed due to Corona virus - Punjab-Chandigarh News in Hindi

बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन ने बुधवार को विधानसभा में भाषण दौरान कहा था कि फोन पहले ही चीन से आर्डर किए जा चुके हैं, परन्तु बदकिस्मती से कोरोना वायरस के कारण फोन भेजने में देरी हो रही है। उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन देने का वादा उनकी पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र का हिस्सा था। उनकी सरकार ने पहले ही इस स्कीम को नोटिफाई कर दिया था और चीन में स्वास्थ्य संकट के कारण फोन खरीदने में देरी हुई और इस वायरस के कारण चीन में बाजार बंद हो गए हैं जिसके नतीजे के तौर पर फोन की खेप प्राप्त नहीं हुई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!