फिरोजपुर की एक युवती की कनाडा में सड़क हादसे के दौरान मौत, 2 गंभीर घायल

Edited By Sunita sarangal,Updated: 11 Oct, 2020 02:52 PM

one girl from ferozepur killed in road accident in canada 2 seriously injured

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोजपुर के गांव शेरखां के निवासी प्रीतम सिंह ने अपनी बेटी परविंदर कौर परी को स्टडी वीजा पर कनाडा के.....

फिरोजपुर(कुमार): फिरोजपुर के गांव शेरखां की एक कनेडा में पढ़ने गई युवती परविंदर कौर परी की टोरंटो में सड़क हादसे दौरान मौत हो गई जबकि उसके साथ आ रहे इसी गांव के भाई-बहन बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनकी हालत भी चिंताजनक बताई जाती है। 

PunjabKesari, One girl from Ferozepur killed in road accident in Canada, 2 seriously injured

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोजपुर के गांव शेरखां के निवासी प्रीतम सिंह ने अपनी बेटी परविंदर कौर परी को स्टडी वीजा पर कनाडा के टोरंटो शहर में भेजा था, जिसकी पढ़ाई पूरी हो गई थी और वो नौकरी करती थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार परविंदर कौर अपने ही गांव की एक लड़की रणजीत कौर और उसके भाई हरप्रीत सिंह के साथ अपने काम से वापस घर लौट रही थी कि अचानक हादसा हो गया। इस हादसे में परविंदर कौर परी की मौत हो गई जबकि रणजीत कौर और उसका भाई हरप्रीत सिंह बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए कनेडा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जिनकी हालत चिंताजनक बताई जाती है और उनका इलाज जारी है। 

मृतक युवती परविंदर कौर परी के पिता प्रीतम सिंह ने बताया कि उनका एक बेटा है और एक बेटी थी और बेटी को पढ़ने के लिए उन्होंने कनाडा भेजा था तथा उसकी पढ़ाई पूरी हो चुकी थी। उन्होंने बताया कि जब परविंदर काम से लौट रही थी तो एक हादसा हो गया जिसमें उसकी जान चली गई। इस घटना को लेकर गांव शेरखां में शोक का माहौल बना हुआ है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!