मां ही बनी नाबालिग बेटी की दुश्मन, प्रेमी संग मिल घिनौनी वारदात को दिया अंजाम

Edited By Kalash,Updated: 31 Aug, 2024 12:22 PM

mother became enemy of minor daughter

शिकायतकर्त्ता नाबालिगा ने अपने बयान दर्ज करवाते हुए कहा कि वह 7वीं कक्षा की छात्रा है और सरकारी स्कूल में पढ़ती है।

पठानकोट : जिला पठानकोट में एक घिनौनी वारदात उस समय सामने आई, जब एक 14 वर्षीय नाबालिगा व उसके परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिगा की मां व इस वारदात में शामिल उसकी मां के कथित दोस्त तथा जिस किराए के मकान में वह रह रही थी, उस मकान की मालकिन महिला के खिलाफ पुलिस द्वारा गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आई.ओ. रुपिन्द्रजीत कौर को बयान दर्ज करवाने के बाद डिवीजन नं.-2 ने कार्रवाई करते हुए गौत्तम, मां और मकान मालिकन महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को शिकायतकर्त्ता नाबालिगा ने अपने बयान दर्ज करवाते हुए कहा कि वह 7वीं कक्षा की छात्रा है और सरकारी स्कूल में पढ़ती है। उसके माता-पिता की आपस में अनबन रहती है। इस दौरान कुछ वर्ष पूर्व गौतम नाम के व्यक्ति की उसकी मां के साथ दोस्ती हो गई। इस बात का पता जब उसके परिवार को लगा तो उसके बाद तकराक और बढ़ गई। नाबालिगा ने बताया कि 15 जुलाई 2024 को उसकी मां उसके पिता के साथ लड़ाई करके उसे अपने साथ लेकर किराए के मकान में रहने लगी। नाबालिगा ने बताया कि गौतम का घर में आना-जाना था और उसकी नजर हमेशा गलत रहती थी। 

उसने बताया कि 28 अगस्त 2024 को गौतम उसकी मां को मिलने के लिए एक महिला के घर पहुंचा। वह भी अपनी मां के साथ उस महिला के घर गई थी और वहां पर उक्त व्यक्ति ने उसके साथ अपत्तिजनक छेड़खानी शुरू कर दी। इसके चलते जब उसने चिल्लाने की कोशिश की तो उसकी मां ने उसका मुंह दबा दिया और उसके बाद उसकी मां व उसका दोस्त उसे कमरे में बंद कर चले गए। नाबालिगा ने बताया कि उसने शोर मचाया तो एक व्यक्ति ने आकर कमरे का दरवाजा खोला और वह बाहर भाग आई। फिर उसके पिता ने थाना डिवीजन नं-2 में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज कर अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!