MLA रमन अरोड़ा के बाद विवाद में फंसा विधायक अंगुराल का भाई

Edited By Vatika,Updated: 22 Sep, 2022 05:35 PM

mla angural s brother caught in controversy

वहीं ओ.टी. के दरवाजे तक तोड़ दिए, जिससे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

पंजाब डेस्कः शास्त्री मार्कीट में स्थित एक प्रॉपर्टी को लेकर डी.सी.पी. रैंक के अधिकारी और ‘आप’ विधायक में  हुई हाथापाई के बाद सिविल अस्पताल में देर रात हंगामा हुआ। अब इस मामले में विधायक रमन अरोड़ा के साथ-साथ विधायक शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल भी विवादों में आ गए है।

अस्पताल में हुई तोड़फोड़ और हंगामे को लेकर जहां सरकारी डॉक्टरों ने रोष जताया हैं वहीं इस संबंध में मैडीकल सुपरिटैंड की तरफ से थाना डीविजन .4 में राजन अंगुराल तथा 15-20 अन्यों लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।  शिकायत में डॉक्टर हरवीन कौर की तरफ से कहा गया है कि  जालंधर वैस्ट से आप विधायक शीतल अंगुराल के भाई और उनके समर्थकों ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया और उनके भाई ने धमकी भरे लहजे से विधायक के पक्ष में एम.एल.आर. काटने का दबाव बनाया।  

अस्पताल के समूह स्टाफ ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में कहा कि देर रात खुद को एम.एल.ए. शीतल अंगुराल का भाई बताने वाले शख्स अपने 15-20 साथियों के साथ कमरे में घुस आया और गलत भाषा का प्रयोग करने लग पड़ा। महिला डॉक्टर को धमकियां देते हुए कहा कि हमारी सरकार के होते हुए अगर हमारे तौर तरीके से काम नहीं होगा तो ऐसे डॉक्टरों की कोई जरूरत नहीं। इतना ही नहीं उसने महिला डॉक्टर को सस्पैंड तक करने की धमकी भी दी। वहीं ओ.टी. के दरवाजे तक तोड़ दिए, जिससे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!