Viral Photo: दिशा बोर्ड पर चिंतपूर्णी का नाम हटाकर लिख दिया खालिस्तान, फूंटा लोगों का गुस्सा

Edited By Vatika,Updated: 10 Dec, 2020 11:52 AM

khalistan sign board on chintpurni

पंजाब में खालिस्तान के प्रचार प्रसार की गतिविधियां हर दिन बढ़ती जा रही हैं लेकिन सरकार द्वारा इस तरफ कोई भी सख्त कदम नहीं उठाया जा रहा है

अमृतसर(कक्कड़): पंजाब में खालिस्तान के प्रचार प्रसार की गतिविधियां हर दिन बढ़ती जा रही हैं लेकिन सरकार द्वारा इस तरफ कोई भी सख्त कदम नहीं उठाया जा रहा है जोकि बहुत ही चिंता का विषय है। यह शब्द शिवसेना हिंद के राष्ट्रीय उप प्रधान संजय कुमरिया ने पंजाब केसरी के साथ बातचीत दौरान कहे। 

PunjabKesari

उन्होंने गत कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उस तस्वीर जोकि सड़क मार्ग पर लगा हुआ दिशा बोर्ड था, जिस पर धर्मशाला और नीचे चिंतपूर्णी का मार्ग दिखलाया गया था और चिंतपूर्णी के मार्ग पर चिंतपूर्णी का नाम हटाकर वहां खालिस्तान लिखा गया है। इस घटनाक्रम के प्रति जोरदार शब्दों में निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि खालिस्तान समर्थक लोग इस प्रकार की मानसिकता से लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं। कुमरिया ने कहा कि इस प्रकार की सोच के रास्ते पर चलने वाले लोग गलत प्रचार प्रसार के माध्यम हिंदू समाज की भावनाओं को आहत तो कर ही रहे हैं, साथ ही वह लोग इस घटिया सोच को बढ़ावा दे रहे हैं जिस घटिया सोच का ग्राफ लोग अपने दिलों से और अपने मन से निकाल चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि खालिस्तान मात्र एक न पूरा होने वाला एक सपना है और इस सपने को हकीकत की रंगत देने वाले भी सपना ही देख रहे हैं क्योंकि पंजाब की जनता ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जवाब दे रही है जो हर राज्य में खालिस्तान का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।  इस सोच के रास्ते पर चलने वाले खुद अपने आप से भटक रहे हैं और पाकिस्तान तथा विदेशों में बैठे खालिस्तान समर्थक लोग इन लोगों को चंद सिक्कों के लालच में पूरी तरह से गुमराह कर रहे हैं और यह लोग बिना किसी सोच समझ के गुमराह हो रहे हैं और साथ ही अपने और अपने परिवारों के भविष्य को भी बर्बाद कर रहे हैं क्योंकि पंजाब, पंजाब रहेगा यहां खालिस्तान नाम का शब्द केवल एक सपना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!