Delhi Airport पर जाने वालों के लिए जरूरी खबर, अब नहीं आएगी मुश्किल

Edited By Vatika,Updated: 16 Mar, 2024 11:27 AM

important news for those going to delhi airport now there will be no difficulty

के। दिल्ली के नैशनल हाइवे पर हरियाणा के नजदीक डेरा जमाए बैठे किसानों की वजह से मुख्य सड़कें बंद पड़ी है

जालंधर: पंजाब रोडवेज ने जालंधर से दिल्ली एयरपोर्ट जाने वाली बसों की संख्या बढ़ाते हुए सुबह 11 बजे जाने वाली बस का परिचालन शुरू कर दिया है, ताकि यात्रियों को सुविधा मिल सके। दिल्ली के नैशनल हाइवे पर हरियाणा के नजदीक डेरा जमाए बैठे किसानों की वजह से मुख्य सड़कें बंद पड़ी है। डायर्वट किए गए रूटों से दिल्ली पहुंचने में इन बसों को 1 घंटे का अतिरिक्त सफर तय करना पड़ रहा है। दिल्ली एयरपोर्ट के लिए जालंधर डिपो से कुल 4 बसों का परिचालन किया जा रहा है, इनमें सुबह 11 बजे, दोपहर 1.15, रात 8.30 व रात 11 बजे वाला टाइम शामिल हैं।

किसानों द्वारा शुरू किए गए अंदोलन के चलते लंबे अर्से से एयरपोर्ट जाने वाली बसों का परिचालन ठप पड़ा था। विभाग ने 28 फरवरी को 2 बसों की शुरूआत करके यात्रियों को राहत प्रदान की थी। जनता से रिस्पांस मिलने के बाद विभाग ने बसों की संख्या में बढ़ौतरी शुरू की, इसी के चलते अब चौथी बस का परिचालन शुरू करवाया गया है। अधिकारियों का कहना है कि एयरपोर्ट जाने वाले एन.आर.आईज की डिमांड पर वोल्वो बस सेवा का परिचालन शुरू किया गया है। नैशनल हाइवे का रास्ता बंद होने के चलते दूसरे रूटों के जरिए बसों को दिल्ली भेजा जा रहा है।

सामान्य बस सेवा भी होगी शुरू: जी.एम. मनिंदरपाल सिंह
पंजाब रोडवेज डिपो-1 के जी.एम मनिंदरपाल सिंह ने कहा कि विभाग यात्रियों को सुविधा देने के लिए वचनबद्ध है। दिल्ली के लिए सामान्य बस सेवा भी शुरू की जा रही है। इसके लिए पब्लिक की डिमांड पर ध्यान फोकस किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!