भोगपुर में बड़ी वारदात, घर के बाहर खड़े नौजवान को मारी गोलियां

Edited By Mohit,Updated: 10 Oct, 2020 04:08 PM

firing case in bhogpur

गांव भटनूरा लुबाना से एक बड़ी वारदात सामने आई है। एक एक्स.यू.वी. गाड़ी में सवार तीन

भोगपुर (राजेश सूरी): गांव भटनूरा लुबाना से एक बड़ी वारदात सामने आई है। एक एक्स.यू.वी. गाड़ी में सवार तीन नौजवानों द्वारा अपने घर के बाहर खड़े नौजवान पर हमला करके उसको गोलियां मार दी गई। बचाव में आए नौजवान के ताया द्वारा उसको छुड़वाने की कोशिश करने पर दो गोलियां मार दी जाने की खबर है। दोनों जख्मियों को काला बकरा सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।   

जानकारी अनुसार संदीप सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह दिल्ली में काम करता है। आज अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान एक एक्स.यू.वी. गाड़ी में सवार तीन नौजवानों ने आते ही संदीप सिंह की सोने की चेन झपट ली, जब संदीप इन हमलावरों से उलझ पड़ा तो संदीप ने उनका मोबाइल छीन लिया। जब हमलावर भागने लगे तो संदीप ने उनका पीछा किया तो हमलावरों ने संदीप को गोलियां मार दी। 

PunjabKesari

इस दौरान बचाव के लिए आए उसके ताया सुखदेव सिंह पुत्र वीर सिंह निवासी भटनूरा लुबाना को भी दो गोलियां मारी गई। दोनों जख्मियों का इलाज काला बकरा के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। मौके पर ही फोन करके पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश शुरु कर दी गई है। जख्मी संदीप सिंह 'पंजाब केसरी' के साथ बातचीत के दौरान बताया कि उसने हमलावरों को पहचान लिया है और हमलावर टांडे के ही रहने वाले लगते हैं। उसने कहा कि वह ठीक होकर पूरी वारदात के बारे में बताएगा और उसने संदिग्ध व्यक्तियों को पहचाना है और हमलावरों का मोबाइल भी उसके पास है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!