फाइनांसर को शराब पिलाकर पति-पत्नी ने तेजधार हत्यारों से काट कर उतार दिया मौत के घाट

Edited By Mohit,Updated: 26 Jun, 2020 09:54 PM

financer murder case in phillaur

फाइनांसर को शराब पिला कर पति-पत्नी ने तेजधार हत्यारों से काट कर मौत के घाट उतार दिया....................

फिल्लौर/अपरा (भाखड़ी/दीपा): फाइनांसर को शराब पिला कर पति-पत्नी ने तेजधार हत्यारों से काट कर मौत के घाट उतार दिया, पूरी रात शव को घर के नीचे बनी दुकान में रखकर प्रातः हत्यारन महिला ने खुद ही पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर कोई अप्रिय घटना घटित होने की सुचना दी।

प्राप्त जानकारी अनुसार नजदीकी गांव नगर के रहने वाले फाईनांसर बलजीत सिंह लाडी 45 पुत्र परस राम जो फाइनांस के साथ विवाह शादियों में डी.जे. चलाने का काम भी करता था, के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि लाडी गत दिवस शाम से लापता है जो अभी तक घर नहीं आया, जिसका फोन भी बंद आ रहा है। पुलिस लाडी की तलाश में जुट गई प्रातः साढ़े 6 बजे पुलिस को कंट्रोल रूम से इतलाह मिली कि उन्हें महिला गुरप्रीत कौर जो नगर की रहने वाली है फोन पर बता रही है कि उसके घर के नीचे फाइनांसर का डी.जे. का दफ्तर बना हुआ है, वहां कोई घटना घटित हुई लगती है। जिस पर तुरंत थाना प्रभारी मुख्तीयार सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पहुंच गए दुकान के शटर को बाहर से ताला लगा देख उन्होंने डी.एस.पी. दविंदर कुमार अतरी को सूचना देकर उन्हें भी वहां पर बुला लिया। 

दुकान का ताला खुलवा कर जैसे ही पुलिस अंदर दाखिल हुई तो दुकान के अंदर का मंजर देखकर पुलिस दंग रह गई। वहां फाइनांसर लाडी का खून से लथपथ बूरी तरह से कटा हुआ शव पड़ा था। खून दुकान से बाहर ना निकल सके इसलिए हत्यारों ने शटर के साथ हर तरफ कपड़े बिछा दिए थे, जैसे ही पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो कुछ ही दूरी पर एक धार्मिक स्थल के नजदीक पुलिस को लाडी का मोटरसाइकिल भी पड़ा मिल गया। लाडी को मौत के घाट उतारने के बाद हत्यारों ने पूरा घटनाक्रम इस तरह से फिल्मा दिया कि पुलिस को लगे फाइनांसर को लूटने की नियत से हत्यारे मौत के घाट उतार कर चले गए।

दुकान के बाहर लगे ताले ने खोला कत्ल का राज
घटना स्थल पर पहुंचे डी.एस.पी. दविंदर अतरी ने जब कत्ल केस की बारीकी से जांच शुरू की तभी उनके कानों में मृतक के भाई की आवाज पहुंची जिसने रोते हुए अपने रिश्तेदार से कहा कि दुकान के शटर को जो ताला लगा है वह उनका नहीं है। डी.एस.पी. अतरी को लगा ऐसे कैसे हो सकता है कि लुटेरे लाडी को मारने से पहले ताला भी अपने साथ लाए हो। जरूर हत्यारा कोई नजदीकी पहचान का है। जैसे ही डी.एस.पी. अतरी दुकान के उपर बने घर में दाखिल हुए जहां पति पत्नी अपने एक बच्चे के साथ रह रहे थे, तो वहां उन्हें वैसा ही एक ताला पड़ा दिखाई दिया जैसा घटना के बाद नीचे दुकान को हत्यारे लगाकर गए थे। जैसे ही पुलिस ने पति पत्नी से पूछताछ शुरू की तो कत्ल से पर्दा उठना शुरू हो गया।

मात्र 20 हजार के चक्कर में फाइनांसर को उतार दिया मौत के घाट
पुलिस ने जैसे ही पति पत्नी से जांच शुरू की तो महिला गुरप्रीत कौर ने बताया कि वह इसी गांव नगर की रहने वाली है जिसकी शादी पटियाला के रहने वाले प्रिंस के साथ हो गई थी। वहां कुछ वर्ष रहने के बाद वह अपने पति के साथ वापिस गांव में आ गई, जहां उनकी पहचान फाइनांसर लाडी से हुई और वह लाडी की दुकान के उपर बने घर में किराए पर रहने लग पड़े। इसी दौरान उन्होंने लाडी से 20 हजार रुपए ब्याज पर ले लिए जो अब उनसे लौटाए नहीं जा रहे थे। इसी चक्कर में लाडी ने उनका कुछ सामान भी अपने कब्जे में ले लिया और आए दिन उन्हें रुपए वापिस करने के लिए धमकाता था। गत दिवस उन्होंने लाडी को उसी की दुकान में बैठा कर पहले अपने झांसे में लेकर शराब पिलाई जैसे ही थोड़ा अंधेरा हुआ तो मौका पाकर उसके पति ने उसके सिर पर राड मार दी और बाद में उसे तेजधार हत्यारों से काट कर मौत के घाट उतार शव को दुकान के अंदर रख खुद दोनों पति पत्नी उपर जाकर अपने घर में सो गए और प्रातः सवा 6 बजे उसने खुद ही पुलिस को चकमा देने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घटना घटित होने की सुचनां दे दी। परंतु पुलिस के आगे उनकी होशियारी चली नहीं और मात्र कुछ ही घंटों में पुलिस ने कत्ल की गुत्थी सुल्झा कर दोनों हत्यारों को पकड़ लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!