मामूली विवाद पर पिता-पुत्र पर किया तेजधार हथियारों से हमला, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Urmila,Updated: 21 Nov, 2023 02:16 PM

father and son attacked with sharp weapons over minor dispute

घटना की जानकारी देते हुए नरेश शर्मा ने बताया कि उसके घर में पेंट वाले लगे हुए थे जिसके चलते वह किसी से पैसे लेने गया था।

मोगा: बीती रात संधवां रोड पर कार और एक्टिवा की टक्कर के बाद कार सवार युवक इतना गुस्से में आ गया कि कुछ ही मिनटों में अपने साथ 20 से 25 दोस्तों को ले आया और स्कूटी चालक के पिता और भाई को जान से मारने की नीयत से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया जिनको इलाज के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की जानकारी देते हुए नरेश शर्मा ने बताया कि उसके घर में पेंट वाले लगे हुए थे जिसके चलते वह किसी से पैसे लेने गया था। जब वह अपने घर के पास पहुंचा तो उसके आगे एक कार जा रही थी  तो उसने अचानक कार में ब्रेक लगा दिया जिसके कारण उसकी स्कूटी उनकी कार से टकरा गई, पहले उन्होंने गाड़ी को भगा ले गए जब  उन्होंने शीशे में देखा कि वह नहीं गिर गए। दो लोग गाड़ी से बाहर निकले और उसकी तरफ आए और मारपीट करने लगे और कहने लगे कि उसकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। उसे पैसे दें। जब वह हाथापाई हो रही थी, तो उसका भाई जो पास में अंडे बेच रहा था।ब उसने मेरी आवाज सुनी, तो वह उसकी ओर दौड़ा और उसे बचाया। बाद में, ड्राइवर ने किसी को बुलाया। वह वहां से एक बार चले गए। बाद में  थाना सिटी साउथ अपनी शिकायत करने चला गया।

जब वह थाने में कंपलेंट करके वापस घर की ओर आ रहा था तो उस समय वहां 20 से 25 लोगों को पीटा जा रहा था और उसके भाई व पिता और उसकी भाभी वहां थे और देखा कि ईंटें रोडे चल रहे हैं। वह पीछे ही रक गया। हमलावर वहां से भाग गए। जब ​वह अपने घर गया, तो हर कोई खून से लथपथ था। उसके पिताजी का टांग और बाजू टूट गई थी। उसके भाई के दांत टूट गए थे। और बाद में उसने पुलिस को फोन किया जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।  बताया कि 2 लोगों की पहचान कर ली गई है। पीड़ित व्यक्तियों द्वारा न्याय की मांग की जा रही है। 

अस्पताल में भर्ती दीपक शर्मा ने बताया कि मैं संधुआं वाला रोड पर अंडों की रेहड़ी लगाता हूं, उसका भाई पैसे लेकर  लौट रहा था। तभी एक गाड़ी वहां जा रही थी उसने ब्रेक मारी तो उसकी  भाई की स्कूटी की टक्कर हो गई। इस बीच दोनों में हाथापाई हो गए। उसे छुडवाने गया तो गाड़ी वाले ने बोला कि वह बाद देखेंगे। इतनी बाद कह  लोग वहां से चले गए।  उसने अपने भाई को रिपोर्ट देने के लिए थाने भेजा। तभी बाद  में 20 से 25 अज्ञात लोग वहां आए और उन पर हमला कर दिया। वे ईंटें रोड़े चलाने लगे। हमलावरों ने उसके पिता पर भी हमला किया उसे भी मारा जिसमें वे दोनों घायल हो गए।

वहीं गाड़ी के ड्राइवर गुरप्रीत सिंह का कहना है कि वह  ई-रिक्शा सेल परचेज का काम करता है। जब वह अपनी ब्रांच से निकल रहा था तो जब वह संधुआंवाला रोड पर पहुंचा तो एक स्कूटी सवार ने उसकी गाड़ी में टक्कर मार दी। जब उसने कार में से उतर उसका हालचाल पूछा तो  स्कूटी चालक ने उसे थप्पड़ मारने दिए। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगे। उनके साथ कुछ महिलाएं और कुछ लोग भी थे। उन्होंने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। बाकी उसके ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं।

इस मामले में थाना सिटी साउथ के प्रमुख इकबाल हुसैन ने बताया कि गुरप्रीत सिंह अपनी गाड़ी पर जा रहा था तभी उसके पीछे एक स्कूटी आ रही थी, जो कार से टकरा गई, जिसके चलते दोनों में झगड़ा हो गया और जब नरेश कुमार थाने में आवेदन देने गया, बाद में ड्राइवर गुरप्रीत सिंह ने अपने एक रिश्तेदार को बुलाया, वह कुछ लड़कों के साथ वहां आया, काफी देर तक ईंटें रोड़े चले। इस दौरान पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लोगों की पहचान की जा रहीी है। घायलों को बयान लिए जा रहे हैं। जो भी कार्रवाई बनती होगी वह अमल में लाई जाएगी। बाकी दोनों परिवारों में राजनामे की बात चल रही है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!