IAS कैडर मिलने के बाद डा सेनू दुग्गल और बलदीप कौर ने की सीएम कैप्टन से मुलाकात

Edited By Tania pathak,Updated: 05 Mar, 2021 03:29 PM

dr seenu duggal and baldeep kaur meet cm captain after getting ias cadre

हाल ही में आई.ए.एस बन कर सबको गौरवान्वित करने वाली महिला अधिकारी डा सेनू दुग्गल और बलदीप कौर ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मुलाकात की।

पंजाब: हाल ही में आई.ए.एस बन कर सबको गौरवान्वित करने वाली महिला अधिकारी डा सेनू दुग्गल और बलदीप कौर ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मुलाकात की। इस मौके पर दोनों महिला अधिकारियों ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री की तरफ से दोनो अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी गई है जिसका उन्होंने हार्दिक आभार जताया। मुख्यमंत्री ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लोगों की सेवा करने और कड़ी मेहनत करने की बात कही। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि पंजाब सरकार के जनसम्पर्क विभाग के अतिरिक्त निर्देशक सेनू दुग्गल और आबकारी विभाग में आबकारी एवं कराधान उपायुक्त को आईएस कैडर में पदोन्नत किया गया है।

केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय की तरफ से इस संबंध में आज अधिसूचना जारी की गई। श्रीमती दुग्गल का जन्म 9 फरवरी, 1968 को हुआ था तथा राज्य सरकार में 28 वर्ष से अधिक के सेवाकाल में वह फरवरी 2016 से मार्च 2017 तक वह सूचना एवं जनसम्पर्क निदेशक भी रहीं। इस वर्ष 1992 में इस विभाग में आई थीं तथा वर्ष 2002 में संयुक्त निदेशक पद पर पदोन्नत हुईं। उनके साफ सुधरे और लंबे सेवाकाल को देखते हुए उन्हें सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग में अतिरिक्त निदेशक पद पर पदोन्नत किया गया था।
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!