Edited By swetha,Updated: 15 Sep, 2019 04:20 PM
आजकल लोगों की तरफ से आनलाइन आर्डर पर खाने-पीने का सामान मंगवाने को प्राथमिकता दी जाती है।
फरीदकोट:आजकल लोगों की तरफ से आनलाइन आर्डर पर खाने-पीने का सामान मंगवाने को प्राथमिकता दी जाती है। पर यह आपको बीमार भी कर सकता है। दरअसल फरीदकोट के जतिंद्र कुमार नाम के शख्स ने जोमाटो से आनलाइन डोसा आर्डर किया था, जिसे उसके बच्चे बड़े शौक से खा रहे थे।
अचानक सांबर में से सूंडी निकल आई। इस दौरान जब जतिंद्र ने जोमाटो के डिलीवरी ब्वाय को फोन करके इसकी शिकायत की तो उसने कहा कि इस संबंधी रैस्टोरैंट मालिक को शिकायत की जाए इसमें उसका कोई कसूर नहीं। होटल मालिक का कहना कि ऐसा पहली बार हुआ है, जिसके बाद उन्होंने कस्टमर से माफी मांगकर आर्डर दोबारा भेज दिया। स्वास्थ्य विभाग को जब इसकी शिकायत की गई तो उन्होंने कहा कि जल्द मामले की जांच कर बनती कार्रवाई की जाएगी।