बोरी से मिले युवक के श/व के मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा

Edited By Kalash,Updated: 17 Sep, 2024 05:47 PM

disclosure in case of dead body found in sack

शव की जांच करने के बाद शव के साथ एक चुनरी मिली थी जिससे शव बंधा हुआ था।

गुरदासपुर (हरजिंदर सिंह गोराया/विनोद): जिला पुलिस गुरदासपुर ने गत दिवस रंजीत बाग के पास एक रजवाहे में से बोरी में बंद शव को बरामद होने संबंधी जांच पड़ताल के बाद मृतक के ताया की बेटी तथा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग किया गया सामान तथा मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया। आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। इस केस में विशेषता यह है कि मरने वाला भी 19 वर्ष से कम उम्र का था तथा गिरफ्तार आरोपी भी 19 वर्ष से कम उम्र के हैं।

इस संबंध में पत्रकारों को एस.एस.पी. आफिस कांफ्रेंस हाल में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक बलविन्द्र सिंह रंधावा ने बताया कि जो शव मिला था उसकी पहचान रोहित कुमार पुत्र रमेश लाल लुभाया निवासी गांव दाखला के रूप में हुई थी। वह स्थानिय होटल मैनजमैंट व कैटरिंग इंस्टीच्यूट में र्कोस कर रहा था। शव की जांच करने के बाद शव के साथ एक चुनरी मिली थी जिससे शव बंधा हुआ था। जिस पर यह शक हुआ कि इस केस में किसी लड़की का हाथ है। इस पर जांच पड़ताल में पाया गया कि मृतक के ताया की बेटी प्रिया पुत्री सलविन्द्र निवासी गांव दाखला के अपने सहपाठी बौबी पुत्र राम लुभाया निवासी घरोटियां से प्रेम संबंध थे। दोनो स्थानिय बेअंत सिंह कालेज आफ इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी में बी.सी.ए.-प्रथम वर्ष के छात्र हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रिया ने पूछताछ में स्वीकार किया कि गत दिवस उसके घर पर कोई अन्य मैंबर न होने के कारण उसने अपने प्रेमी बौबी को अपने घर बुला लिया। पर अचानक मृतक रोहित कुमार जो उसके चाचा का बेटा था वह वहां पंहुच गया। इस पर प्रिया तथा रोहित के बीच तकरार भी हुई। इस दौरान अचानक आरोपी बौबी ने एक लकड़ी का टुकड़ा रोहित के सिर पर मार दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। प्रिया तथा उसके प्रेमी बौबी ने इस मामले को छुपाने के लिए रोहित पर लकड़ी से कई वार किए तथा उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव को चुनरी से बांध कर बोरी में डाल लिया तथा बोरी को उठा कर मोटरसाइकिल पी.बी.-06-ए.एच-8489 पर रख कर दोनो रंजीत बाग के पास रहवाहे में फैंक कर वापिस आ गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने पर मृतक के पिता रमेश कुमार के बयान के आधार पर दोनो आरोपियों के विरूद्व केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया तथा हत्या के लिए प्रयोग किया गया लकड़ी का टुकड़ा, चुनरी व रस्सी सहित मोटरसाइकिल कब्जे में लिया गया है। इस मौके पर डी.एस.पी. सुरिन्द्र सिंह, दीनानगर पुलिस स्टेशन प्रभारी मनोज कुमार भी उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!