अलका के लिए उतरे कांग्रेसी समर्थक, पुलिस के साथ हुई जबरदस्त झड़प

Edited By Urmila,Updated: 27 Apr, 2022 05:32 PM

congress supporters came out for alka there was a fierce clash

रोपड़ के थाने में कांग्रेसी नेता अलका लांबा पुलिस के सामने पेश हो गई है। इस मौके वहीं कांग्रेसियों की तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन भी किया गया। पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं को अंदर नहीं जाने दिया ...

रोपड़: रोपड़ के थाने में कांग्रेसी नेता अलका लांबा पुलिस के सामने पेश हो गई है। इस मौके वहीं कांग्रेसियों की तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन भी किया गया। पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं को अंदर नहीं जाने दिया जिसके बाद कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। अलका के लिए खड़े हुए कांग्रेसी समर्थकों के साथ पुलिस की जबरदस्त झड़प भी हुई। हालांकि इस दौरान एक बार फिर से कांग्रेस की खींचतान सामने आई है। यहां पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू रोपड़ पहुंचे हालांकि वह मौजूदा पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग या दूसरे सीनियर नेताओं को नहीं मिले। यहां बता दें कि इससे पहले वड़िंग की ताजपोशी के दिन भी उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ स्टेज शेयर नहीं की थी। 

यह भी पढ़ेंः लड़की की मदद करना भाकियू नेता को पड़ा महंगा, चली गोलियां

PunjabKesari

अलका लांबा के समर्थन में अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग और विधान सभा में विरोधी दल के नेता प्रताप सिंह बाजवा के अलावा पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, यूथ कांग्रेस प्रधान बरिन्दर सिंह ढिल्लों समेत पूरी लीडरशिप मौजूद रही। इस मौके राजा वड़िंग ने कहा कि पंजाब में अकाली दल और कांग्रेस की सरकारें रही परन्तु कभी किसी महिला पर इस तरह केस दर्ज नहीं किया। भगवंत मान के नेतृत्व वाली ‘आप’ सरकार ने अलका लांबा को निशाना बनाया जिसको कांग्रेस कभी भी बरदाश्त नहीं करेगी। 

यह भी पढ़ेंः 12वीं के विद्यार्थी की गोली मारकर हत्या, लाश देख परिवार में मची चीख-पुकार

PunjabKesari

रोपड़ थाना सदर में आम आदमी पार्टी के नेता ने केस दर्ज करवाया कि वह समर्थकों के साथ जब लोगों की शिकायतों का हल निकालने जा रहे थे तो कुछ नकाबपोश लोगों ने घेरकर उन को खालिस्तानी कहा। ‘आप’ नेता का दावा है कि यह सब कुछ तब हुआ जब कुमार विश्वास और अलका लांबा ने केजरीवाल के अलगाववादियों के साथ सम्बन्ध होने के दोष लगाए। जिक्रयोग्य है कि रोपड़ पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेता नरिन्दर की शिकायत के आधार पर कवि कुमार विश्वास पर अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत 12 अप्रैल को मामला दर्ज किया गया था। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!