नई-नवेली दुल्हन को "काले रंग" के मारते थे ताने, फिर लड़की ने जो किया जान उड़ेंगे होश (तस्वीरें)

Edited By Vatika,Updated: 24 Jul, 2024 09:33 AM

commit suicide by bride

क्योंकि उसके ससुराल वाले उसे उसके काले रंग के लिए डांटते थे और यहां तक ​​कि उसके हाथ की भी बनी रोटी भी नहीं खाते थे।

फाजिल्का: अबोहर के नजदीकी गांव रायपुरा की रहने वाली और मोगा में  ब्याही लड़की ने पिछले दिनों नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसके ससुराल वाले उसे उसके काले रंग के लिए डांटते थे और यहां तक ​​कि उसके हाथ की भी बनी रोटी भी नहीं खाते थे। मृतक का शव गांव काला टिब्बा में नहर में मिला, जिसे सदर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। 

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय निर्मल कौर की शादी करीब 3 महीने पहले मोगा निवासी दिलदीप से हुई थी। उसका रंग सांवला होने के कारण उसका पति और ससुराल वाले अक्सर उसे पीटते थे, जिससे वह तनाव में रहने लगी थी। मृतक के भाई और पिता ने बताया कि निर्मल कौर के जीजा और जेठ उसे घर के बाहर अकेला छोड़ गए थे, जिसके चलते वह कल रात केराखेड़ा गांव से गुजरने वाली नहर में कूद गई, जिसके बाद से वह उसकी तलाश कर रहे थे, उसका शव काला टिब्बा नहर में मिला था।

PunjabKesari

मृतक के परिवार ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि उसका पति अक्सर किसी दूसरी लड़की से फोन पर बात करता था। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मृतका के पति और ससुराल वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, जिसके कारण उनकी बेटी की जान चली गई। उनका कहना है कि अगर वे काली होने के कारण उसे बसाना नहीं चाहते थे तो उससे शादी क्यों की। पुलिस के मुताबिक, मृतक के परिजनों के बयान पर उसके ससुराल वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा रही है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!