कोरोना संकट: कैप्टन ने दिए और सख्ती के निर्देश, कहा- पंजाब को मुंबई, दिल्ली, तमिलनाडु नहीं बनने दूंगा

Edited By Tania pathak,Updated: 13 Jul, 2020 12:37 PM

captain said  will not allow punjab to become mumbai delhi tamilnadu

मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि कोरोना वायरस को आगे फैलने से रोकने के लिए सख्ती बहुत जरूरी है। वह नहीं चाहते कि पंजाब भी मुंबई, दिल्ली या तमिलनाडु के रास्ते पर बढ़े...

पंजाब: पंजाब में बढ़ता संक्रमण अब खतरे की घंटी बनता जा रहा है। बीते दिन भी राज्य में वायरस के 234 नए केस सामने आए। इससे कोरोना मरीज़ों की संख्या 7821 हो गई है, इसके साथ चार लोगों की मौत हो गयी है। राज्य में मरने वालों का कुल आंकड़ा 199 पर पहुँच गया है। इन बढ़ते मामलों के चलते अब राज्य सरकार भी हरकत में आ गई है। कैप्टन द्वारा राज्य में कुछ और सख्त कदम उठाने की तैयारी कर ली गई है। फेसबुक लाइव सैशन ‘कैप्टन से सवाल’ के दौरान आज मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि कोरोना वायरस को आगे फैलने से रोकने के लिए सख्ती बहुत जरूरी है। वह नहीं चाहते कि पंजाब भी मुंबई, दिल्ली या तमिलनाडु के रास्ते पर बढ़े। उन्होंने आगे कहा राज्य सरकार कोविड के फैलाव को रोकने के लिए हफ्ते के अंतिम वाले दिनों के लिए लॉकडाउन पहले ही लगाया हुआ है और सरकार पूरी स्थिति पर पूरी नज़र रख रही है और जो कदम जरूरी होंगे, वह उठाएगी।

सख्त कदम उठाएगी सरकार 
कैप्टन ने बताया कि शनिवार को मास्क न पहनने के लिए 5100 लोगों के चालान किये गए। राज्य सरकार जरूरतमंदों को मास्क बाँटेगी। इसी के साथ-साथ बढ़ते मामलों के कारण कैप्टन सरकार सख्ती करने की रणनीति बना चुकी है जिसमें सामाजिक, सार्वजनिक और पारिवारिक समारोहों पर बंदिशों सहित कामकाज के दौरान भी मास्क पहनना लाजिमी होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!