कांग्रेस को लेकर बिक्रम मजीठिया का नवजोत सिद्धू पर वार

Edited By Urmila, Updated: 22 Jan, 2022 10:42 AM

bikram majithia s attack on navjot sidhu regarding congress

कांग्रेस पार्टी चाहे जितनी मर्जी कोशिशें कर ले परन्तु फिर भी विधानसभा मतदान में जीत नहीं सकती। इन विचारों का दिखावा पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने पूर्व सरपंच दविन्दर...

राजासांसी/चेतनपुरा (निरवैल): कांग्रेस पार्टी चाहे जितनी मर्जी कोशिशें कर ले परन्तु फिर भी विधानसभा मतदान में जीत नहीं सकती। इन विचारों का दिखावा पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने पूर्व सरपंच दविन्दर सिंह जौहल के गृह में पत्रकारों के साथ बातचीत दौरान किया। मजीठिया ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की इमानदारी की परतें खुलने लग पड़ीं हैं। उसके रिश्तदारें से मोटी करोड़ों की रकमों बरामद होने लग पड़ीं हैं।

मजीठिया ने कहा कि अब धीरे-धीरे सारा कुछ सामने आ जाएगा, जिसको देखकर सारी तस्वीर क्लियर हो जाएगी कि कांग्रेस पार्टी कितनी कि इमानदारी के साथ काम करती है। उन्होंने कहा कि ठोको ताली वाला भी अपने भार के तले गिरने के नजदीक पहुंच गया है। इसकी मनमानियां भी कांग्रेस पार्टी को ले डूबेंगी।

मजीठिया ने कहा कि 20 जनवरी को पड़ने वाली वोटों में पंजाब के लोग शिरोमणि अकाली दल बादल के हक में फतवा देकर अकाली दल की सरकार बनाएंगे। इस मौके मजीठिया को पूर्व सरपंच दविन्दर सिंह जौहल की तरफ से गुरु जी की बख्शीश सिरोपा देकर सम्मानित किया गया। इस मौके करतार सिंह, झिरमल सिंह, रत्न सिंह, हरपाल सिंह आदि उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Chennai Super Kings

Match will be start at 20 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!