पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक लुटेरे को किया गिरफ्तार

Edited By Urmila, Updated: 09 May, 2022 10:28 AM

big success in the hands of the police a robber was arrested

पंजाब में आए दिन ही लूटपाट की वारदातें बढ़तीं जा रही हैं वहीं पंजाब में स्थिति बद से बदतर होती जा रही है जिसको लेकर अब पुलिस की तरफ से भी सख्ती की जा रही है और पंजाब में शकी लोगों पर भी नजर रखी जा ...

अमृतसर (गुरिन्दर सागर): पंजाब में आए दिन ही लूटपाट की वारदातें बढ़तीं जा रही हैं वहीं पंजाब में स्थिति बद से बदतर होती जा रही है जिसको लेकर अब पुलिस की तरफ से भी सख्ती की जा रही है और पंजाब में शकी लोगों पर भी नजर रखी जा रही है वहीं अमृतसर, तरनतारन रोड पर स्थित कुछ लुटेरों की तरफ से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया जिनके पास से लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए। उधर यह सारी घटना वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई जिसके बाद पुलिस तेजी के साथ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपियें को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब में लूटपाट की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही और अमृतसर के तरनतारन रोड पर कुछ दिनों में लुटेरों की तरफ से दूसरी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस प्रशासन की तरफ से लुटेरों को गिरफ्तार किया जा रहा है। ताजा मामला है अमृतसर के तरनतारन रोड का है जहां एक लुटेरो की तरफ से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया और उसे पुलिस की तरफ से गिरफ्तार करने की बात की जा रही है। वहीं पुलिस अधिकारी का बताना है कि जिन आरोपियों को गिरफ्ता किया गया है इसकी तरफ से सैंट्रो कार पर जाकर व्यक्ति के पास से लाखों रुपए की नकदी लूटी गई थी और उनके पुलिस आधिकारियों की तरफ से इनको अमृतसर के सिविल अस्पताल नजदीक से गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 50 हजार रुपए नकदी भी बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि इनसे सख्ती से पूछताछ की जा रही है जिससे यह और भी खुलासे कर सकें।

पंजाब में आए दिन ही लूटपाट की वारदातों को लुटेरे अंजाम दे रहे हैं और लोगों के मन में डर बना हुआ है। अमृतसर में तरनतारन के कुछ दिनों में ही दो लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया। पुलिस की तरफ से इन लुटेरे को गिरफ्तार तो कर लिया गया है और इनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है लेकिन लॉ एंड आर्डर की स्थिति लगातार पंजाब में खराब होती हुई नजर आ रही है जिस करके सभी लोग और पुलिस आधिकारियों साथ साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि पुलिस की तरफ से इन आरोपियों के खिलाफ मामलों की कार्यवाही की जाती है या कत्ल की वारदातों रुकतीं हैं या नहीं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!