चुनाव हारने के बाद Live हुए रवनीत बिट्टू, गांव वालों को दिए ताने (Video)

Edited By Urmila,Updated: 05 Jun, 2024 06:13 PM

after losing the election ravneet bittu came live and taunted the villagers

लुधियाना से सांसद रहे रवनीत सिंह बिट्टू जो इस बार भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे, उन्हें हालिया लोकसभा चुनाव के नतीजों में हार का सामना करना पड़ा।

लुधियाना : लुधियाना से सांसद रहे रवनीत सिंह बिट्टू जो इस बार भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे, उन्हें हालिया लोकसभा चुनाव के नतीजों में हार का सामना करना पड़ा। यहां से कांग्रेसी उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग जीते। चुनाव हारने के बाद आज रवनीत सिंह बिट्टू फेसबुक पर लाइव आए और बीजेपी का विरोध करने वाले ग्रामीणों को आड़े हाथों लिया।

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि शहरी विधानसभा क्षेत्रों में बंपर वोटिंग हुई और शहर के मतदाताओं ने उस पर और भारतीय जनता पार्टी पर पूरा भरोसा जताया, लेकिन गांवों में उनकी हार हुई है, जहां उन्हें प्रचार के लिए घुसने तक नहीं दिया गया। बिट्टू ने कहा कि वे पहले से ही कह रहे थे कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है, लेकिन आपने पंजाब के उम्मीदवारों को उस सरकार में नहीं आने दिया, जिससे आपको नुकसान हुआ है।

उन्होंने कहा कि अब केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बन गई है और सारा पैसा उन्हीं से आना है। पंजाब के पास जहर खाने के लिए भी पैसे नहीं हैं। बिट्टू ने कहा कि अब या तो ग्रामीण मनरेगा का पैसा, कच्चे मकान का पैसा, गेहूं का पैसा, आरडीएफ का पैसा न लें, इनके बिना ही काम चला लें। उन्होंने कहा कि आपने बच्चों वाली बात की है जिनका सामना आपको भविष्य में भुगतना पड़ेगा। अभी भी मौका है, अगर आप अपने बच्चों को विदेश जाने से रोकना चाहते हैं तो बीजेपी का हाथ थामना होगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!