बेटे की शादी करके लौट रही गुरचरण कौर की हादसे में मौत, कोरोना काल में जुटी थी लोगों की सेवा में

Edited By Vatika,Updated: 01 Dec, 2020 12:16 PM

accident 2 died

खन्ना में सोमवार सुबह नेशनल हाईवे पर टैंपो ट्रैवलर सड़क पर गलत ढंग से खड़े ट्राले के साथ टकरा गया। इस हादसे में अमृतसर की गुरचरण कौर (56) और उनकी 10 वर्षीय दोहती जैतश्री की मौत हो गई।

अमृतसरः खन्ना में सोमवार सुबह नेशनल हाईवे पर टैंपो ट्रैवलर सड़क पर गलत ढंग से खड़े ट्राले के साथ टकरा गया। इस हादसे में अमृतसर की गुरचरण कौर (56) और उनकी 10 वर्षीय दोहती जैतश्री की मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार 29 नवंबर को गुरचरण कौर टैंपो ट्रैवलर से पूरे परिवार सहित छोटे बेटे परमिंदर सिंह की शादी करके दिल्ली से अमृतसर लौट रही थी। रास्ते में सुबह साढ़े 5 बजे खन्ना के पास उनका टैंपो ट्रैवलर सड़क पर गलत ढंग से खड़े ट्राले से टकरा गया। हादसा इतना भयानक था कि टैंपो ट्रैवलर गुरचरण कौर और उसकी दोहती  जैतश्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइवर सहित परिवार के 12 अन्य लोग घायल हो गए। इनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें चंडीगढ़ के पी.जी.आई. में भर्ती करवाया गया हैं।

घटना की सूचना मिलते ही मोहल्ले में शोक की लहर फैल गई। मोहल्ले वालों के अनुसार कोरोना महमारी को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के दौरान गुरचरण कौर लगातार जरूरतमंदों को लंगर बांटती रहीं। वहीं हादसे के बाद  सोमवार देर शाम गुरचरण कौर का पार्थिव शरीर अमृतसर में कोट मंगल सिंह स्थित उनके घर लाया गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!