मौसेरे भाई ने करवाया था Acid Attack, 25 हजार में हुआ था सौदा

Edited By Vatika,Updated: 02 Feb, 2019 03:14 PM

3 arrested in acid attack case

पी.ए.पी. चौक में 23 साल की लैब टैक्नीशियन युवती पर एसिड अटैक करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए 2 युवक हिमाचल के ऊना से जबकि 1 लुधियाना का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि 1 युवक अभी भी फरार है, जिसे जल्द गिफ्तार...

जालंधर(महेश):  पी.ए.पी. चौक में 23 साल की लैब टैक्नीशियन युवती पर एसिड अटैक करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए 2 युवक हिमाचल के ऊना से जबकि 1 लुधियाना का बताया जा रहा है। वहीं 1 युवक अभी भी फरार है, जिसे जल्द गिफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों की पहचान जसविंदर सिंह, गुरदीप सिंह तथा मनी के रूप में हुई जबकि प्रीत फरार बताया जा रहा है। 

PunjabKesari
पीड़िता को सबक सिखाने के लिए रची गई थी साजिश
जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की का मौसेरा भाई गुरदीप असम में नौकरी करता है । इन दिनों छुट्टी लेकर अपने  इलाज के लिए जालंधर आया हुआ था। गुरदीप अपनी मुसेरी बहन पर बूरी नजर रखता था लेकिन उसके द्वारा अंदेखा किए जाने पर गुरदीप ने अपनी बुआ के लड़के जसविंदर के साथ मिलकर पीड़ित मनिंदर को सबक सिखाने की साजिश रची। इस काम को अंजाम देने के लिए जसविंदर ने लुधियाना के मनी और प्रीत के साथ बात की, जो उसके दोस्त थे। 25 हजार में सौदा तय हुआ। 

PunjabKesari

28 और 29 जनवारी को की गई रेकी
जांच अधिकारी ने बताया कि गुरदीप और जसविंदर ने 2 दिन तक 28 और 29 जनवारी को लगातार उसके घर से चलने से लेकर अस्पताल पहुंचने तक की रेकी की और मनी और प्रीत को बताया कि पी.ए.पी. चौक में पीड़ित मनिंदर ऑटो बदलती थी। वारदात के दिन गुरदीप और जसविंदर भी वारदात स्थल पर साइड में खड़े थे लेकिन यह किसी के सामने नहीं आए, जिस कारण पुलिस को जल्द कोई शक नहीं पड़ सका। वारदात के बाद मनी और प्रीत लुधियाना चले गए और इनके पीछे ही गुरदीप और जसविंदर तह सौदे अनुसार बाकि रकम जोकि 20 हजार रुपए देने गए। पेशी के रूप में 5 हजार रुपए पहले ही दिए गए थे। 


लुधियाना से किया गया तेजाब का इंतजाम
जांच अधिकारी ने बताया कि 25 हजार में सौदा तय होने के बाद मनी और प्रीत लुधियाना से ही तेजाब का इंतजाम किया। वारदात के समय प्रीत ने अपना मोटरसाइकिल स्टार्ट रखा और मनी ने पीड़ित लड़की के चेहरे पर तेजाब फैंका और उसके बाद बड़े आराम से मनी प्रीत की बाइक पर बैठा और सीधे बेखौफ लुधियाना पहुंच गया। प्रीत अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है। इस संबंध में अभी पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान दर्ज करने है। 

क्या है मामला
गौरतलब है कि बुधवार को पीएपी चौक के निकट ऑटो से उतरते वक्त एक युवती पर बाइक सवार तेजाब फेंककर फरार हो गए। युवती निजी अस्पताल में ड्यूटी पर जा रही थी। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने झुलसी अवस्था में युवती को अस्पताल पहुंचाया था। पीड़ित युवती की पहचान गुजांपीर इलाके की मनिंदर कौर के रूप में हुई थी। वह शहर के जौहल अस्पताल में लैब टैक्रीशिन के पद पर कार्यरत है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना कैंट की पुलिस ने आरोपियों पर कारवाई करते हुए मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!