Punjab Wrap Up: सिद्धू और कैप्टन की आज इन मुद्दों पर हुई चर्चा तो वहीं पंजाब के इस कस्बे को पुलिस ने चारों तरफ से घेरा, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By Sunita sarangal,Updated: 27 Jul, 2021 06:27 PM

punjab wrap up big news of the day

पंजाब कांग्रेस के अंदरूनी कलह के बीच आज राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने मीटिंग की।

जालंधर: पंजाब कांग्रेस के अंदरूनी कलह के बीच आज राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने मीटिंग की। सरहदी तहसील अजनाला के कस्बा चामियारी में उस समय सब हक्के-बक्के रह गए जब शाम 4 बजे के करीब बड़े स्तर पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। पंजाब कांग्रेस को लेकर अब तक की बड़ी खबर सामने आ रही है। पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद ऐसा लग रहा था कि कांग्रेस का कलह शांत हो गया है। कृषि कानूनों के खिलाफ संसद के बाहर गत दिवस कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी नेताओं के साथ ट्रैक्टर पर पहुंचे और बिलों के खिलाफ रोष व्यक्त किया। नेताओं का किसानों की तरफ से किया जा रहा विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

बड़ी खबर: सिद्धू और कैप्टन की आज इन मुद्दों पर हुई चर्चा
पंजाब कांग्रेस के अंदरूनी कलह के बीच आज राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने मीटिंग की। ये मीटिंग करीब एक घंटा 20 मिनट तक चली। इतना ही नहीं इस ख़ास मौके पर सिद्धू ने बेअदबी से लेकर बिजली बिल तक कई मुद्दों पर कैप्टेन से चर्चा की।

पंजाब के इस कस्बे को पुलिस ने चारों तरफ से घेरा, जानें पूरा मामला
सरहदी तहसील अजनाला के कस्बा चामियारी में उस समय सब हक्के-बक्के रह गए जब शाम 4 बजे के करीब बड़े स्तर पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। अचानक सभी कस्बे को चारों तरफ से घेरा डाल लिया गया। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी अनुसार कुछ सदिंग्ध व्यक्ति यहां आ कर छिपे हुए थे। पुलिस की तरफ से घेरा डालकर उनकी खोज की जा रही थी।

sidhu meeting with caqptain

बड़ी खबर: पंजाब प्रधान बनने के बाद पहली बार कैप्टन को मिलने पहुंचे नवजोत सिद्धू
पंजाब कांग्रेस को लेकर अब तक की बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आज पहली बार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ मुलाकात कर रहे हैं। कैप्टन और सिद्धू के बीच यह मीटिंग पंजाब सचिवालय में चल रही है।

पंजाब कांग्रेस में नहीं खत्म हुआ कलह? जाखड़ ने कैप्टन के करीबी पर उठाए सवाल
पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद ऐसा लग रहा था कि कांग्रेस का कलह शांत हो गया है। लेकिन इसी बीच एक और ऐसी खबर सामने आई है जिसके बाद पंजाब कांग्रेस की मुश्किलें खत्म नहीं बल्कि बढ़ जाएंगी। मिली जानकारी के अनुसार अब राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी के खिलाफ बगावत के सुर ऊंचे हो गए है। ये किसी और ने नहीं बल्कि खुद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने किए है। राणा सोढ़ी मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह के बेहद करीबी माने जाते है। जाखड़ ने राणा सोढ़ी पर जमीन का दोहरा मुआवजा लेने के साथ-साथ शराब फैक्‍टरी के लाइसेंस जैसे कई मुद्दों पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के हलकों में राणा सोढी को लाइसेंस कैसे मिला।

हरसिमरत बादल के Tweet पर रवनीत बिट्टू का तीखा हमला, इस तरह दिया जवाब
कृषि कानूनों के खिलाफ संसद के बाहर गत दिवस कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी नेताओं के साथ ट्रैक्टर पर पहुंचे और बिलों के खिलाफ रोष व्यक्त किया। 

som prakash and ashwani sharma were strongly opposed by farmers

सोम प्रकाश और अश्वनी शर्मा का किसानों ने किया जबरदस्त विरोध, पुलिस के साथ भी हाथापाई
नेताओं का किसानों की तरफ से किया जा रहा विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा। आज मुकेरियां में भी भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा और केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश का किसानों की तरफ से ज़ोरदार विरोध किया गया। इस मौके पर किसानों ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार तीन काले कानूनों को वापस नहीं ले लेती, तब तक किसान जत्थेबंदियों की तरफ से भाजपा नेताओं का विरोध इसी तरह ही जारी रखा जाएगा।

नवजन्मी बच्ची की लाश मिलने के मामले में नया मोड़, पिता ने दिया यह बयान
बीते दिनों बटाला रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे लाइन से एक नवजन्मी बच्ची की लाश मिली थी। जिसके संबंध में पुलिस की तरफ से मुकदमा नं. 15 पुलिस चौकी जी.आर.पी. बटाला में दर्ज किया था। इस संबंधी जानकारी देते हुए पुलिस चौकी इंचार्ज परजीत सिंह और ऐडीशनल ऐस.ऐच.ओ. बीरबल ने  बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हरनाम नगर मोहल्ला के एक व्यक्ति की तरफ से उक्त बच्ची को रेलवे लाईन पर फैंका गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से कार्यवाही करते हुए जोगिन्द्र कुमार निवासी हरनाम नगर मोहल्ला को गिरफ़्तार किया है। उन्होंने कहा कि आज जोगिन्द्र कुमार का दो दिन का रिमांड पुलिस को मिला है, जिस दौरान पुलिस की तरफ से उक्त बच्ची और जोगिन्द्र कुमार का डी.ऐन.ए. टैस्ट करवाया जाएगा।

हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में ही फंस गई बोलेरो मालिक की लाश, मंजर देख दहल गया हर कोई
मुल्लांपुर-जगराओं फ्लाईओवर पर एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप आगे जा रहे टैंकर के साथ टकरा गई, जिस कारण बोलेरो मालिक की मौके पर ही मौत जबकि ड्राईवर घायल हो गया। 

two newly married clashed video viral on social media

लाल चूड़ा पहने आपस में भिड़ी दो नवविवाहित बहुएं, सोशल मीडिया पर Video Viral
लुधियाना में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां के एक घर में दो नव विवाहित बहुओं में जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार इस पूरी घटना की एक वीडियो भी बेहद वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों बहुएं लाल चूड़ा पहने एक-दूसरे के बाल खींच कर धक्का-मुक्की कर रही है। इतना ही नहीं जब उनकी सास उन्हें छुड़ाने आई तो उसको भी दोनों ने नहीं बक्शा। तीनों की आपस में भिड़ने की वीडियों बेहद वायरल हो रही है। 

होटल-रेस्टोरेंट के लिए नए दिशा-निर्देश जारी, इतने बजे के बाद ग्राहकों की एंट्री बैन
डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर जगमोहन सिंह ने रात 11 बजे के बाद होटल, रेस्टोरेंट, बार, अहातों आदि में रात 11 बजे के बाद किसी भी नए ग्राहक की एंट्री पर रोक लगाई है। उन्होंने कहा कि रात 11 बजे के बाद खाने से लेकर शराब कुछ नहीं परोसा जाएगा। डीसीपी ने कहा कि रात 10 बजे के बाद गाड़ी, रेस्तरां, होटल या फिर किसी भी इमारत से कोई भी डीजे या फिर गाने की आवाज बाहर नहीं आनी चाहिए, अन्यथा उन लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

पंजाब चुनावों पर भी पड़ सकता है प्रशांत किशोर की टीम को 'नजरबंद' करने का असर
पंजाब में चुनाव आने को बस कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में सभी राजनितिक पार्टियां सक्रीय हो गई है। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई थी कि प्रशांत किशोर की कंपनी I-PAC की A23 सदस्यीय टीम को नजरबंद कर दिया गया है। वह टीम 2023 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृमापणमूल कांग्रेस (TMC) के राजनीतिक मूल्यांकन करने वाली है। वह पिछले सप्ताह से त्रिपुरा के अगरतला के एक होटल में थी। वहीं अब स्थानीय पुलिस ने "होटल में नजरबंद" कर दिया। हालांकि इस बात का पुलिस की तरफ से साफ़ इंकार किया जा रहा है। प्राशसन ने इन सभी खबरों का खंडन किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!