Punjab Top 10: बग्गा गिरफ्तारी को लेकर पंजाब सरकार को झटका, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Kamini, Updated: 06 May, 2022 09:59 PM

punjab wrap up all breaking and latest news

पंजाब का भूमिगत जल बचाने और किसानों को फसली चक्र से निजात दिलाने के लिए पंजाब सरकार ने अहम फैसला ...........

जालंधर: पंजाब का भूमिगत जल बचाने और किसानों को फसली चक्र से निजात दिलाने के लिए पंजाब सरकार ने अहम फैसला लेते हुए अब मूंग और बासमती की फसलों पर भी न्यूनतम समर्थन मूल्य (एम.एस.पी.) देने की घोषणा की।पाकिस्तान में बैठे आंतकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल के भारत में मौजूद स्लीपर सैल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

cm mann appointed msp said this to the farmers about

CM मान ने एम.एस.पी. को लेकर किसानों से कही यह बात
लुधियाना/चंडीगढ़, (विक्की/अश्वनी): पंजाब का भूमिगत जल बचाने और किसानों को फसली चक्र से निजात दिलाने के लिए पंजाब सरकार ने अहम फैसला लेते हुए अब मूंग और बासमती की फसलों पर भी न्यूनतम समर्थन मूल्य (एम.एस.पी.) देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने किसानों को मूंग की खेती करने का सुझाव दिया जो केवल 55 दिनों में कम पानी के उपयोग से संभव है।

आतंकी बब्बर खालसा के भारत में मौजूद स्लीपर सैल को लेकर बड़ी खबर
पाकिस्तान में बैठे आंतकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल के भारत में मौजूद स्लीपर सैल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिरोजपुर पुलिस ने स्लीपर सैलों को विस्फोटक सामग्री और हथियारों की खेप पहुंचाने के आरोप में फिरोज़पुर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ़ मामला दर्ज किया है।

भयानक सड़क हादसे में ए.एस.आई. की मौत, कार के उड़े परखच्चे
फिल्लौर नजदीक गांव थलां में हाईवे पर गत रात हुए एक भयानक सड़क हादसे में पुलिस मुलाजिम की मौत हो गई। इस सम्बन्धित कंटेनर के चालक बलकार सिंह ने बताया कि रात खाना खाने के लिए वह एक ढाबे पर अपना कंटेनर रोड से काफी नीचे खड़ा करके गए थे।

पंजाब में दिनदहाड़े Gun Point पर बड़ी लूट, CCTV फुटेज हुई जारी
प्रसिद्ध मॉल अल्फा वन के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में दिन दहाड़े बड़ी लूट का मामला सामने आया है। दरअसल, शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे 4 लुटेरों ने बैंक में घुस कर 6 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया। 

अहम खबरः भाजपा नेता तेजिन्दर सिंह बग्गा को किया गिरफ्तार
आज सुबह हुई गिरफ्तारी के बाद तेजिंदर सिंह बग्गा को मोहाली लाया जा रहा है। मोहाली पहुंचने पर बग्गा को कोर्ट में पेश किया जाएगा। भाजपा नेता तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा को आज पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

shock to the punjab government in the bagga arrest case

बग्गा गिरफ्तारी मामले में पंजाब सरकार को झटका, हाईकोर्ट ने सुनाया यह फैसला
भाजपा नेता तजिंद्र बग्गा की गिरफ्तारी मामले में पंजाब सरकार को हाईकोर्ट की तरफ से बड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि पंजाब सरकार की तरफ से बग्गा की गिरफ्तारी की मांग को होईकोर्ट ने ठुकरा दिया है। हाईकोर्ट ने फिलहाल बग्गा को दिल्ली सुरक्षित ले जाने निर्देश दिए हैं। हाईकोर्ट के इस फैसले के साथ ही बग्गा का दिल्ली जाने का रास्ता साफ हो गया है। 

दिन दिहाड़े लुटेरों ने ATM Centre को बनाया निशाना, नकदी ले हुए फरार
शहर के निचले बाजार में आज दिन दहाड़े लुटेरों ने एक ए.टी.एम. सेंटर लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। लुटेरों ने ए.टी.एम. सैंटर पर काम करने वाली लड़की से मारपीटर करके उसे बंधक बना लिया उसके बाद उसके कैश काऊंटर से 42,500 रुपए लूट कर फरार हो गए। 

विदेश गई इस पंजाबी लड़की ने रो-रोकर सुनाई दास्तां, भारत सरकार से की ये मांग
पिता के इलाज के लिए खर्च किए 3 लाख रुपए का कर्ज उतारने के लिए विदेश गई लडक़ी द्वारा भारत वापस आने के लिए केंद्र सरकार से मदद की मांग की जा रही है। विदेश में बंधक बनी पीड़िता ने वीडियो में बताया कि मस्कट में उसे भूखा रख कर मारपीट कर जबरदस्ती काम करवाया जाता है।

खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार
स्थानीय सी.आई.ए. की एक विशेष पुलिस पार्टी जिसकी अध्यक्षता एस.आई. सूरत सिंह द्वारा की जा रही थी व उसमें जरूरी संख्या में पुलिस कर्मचारी शामिल थे, की कोशिशों से दो ऐसे समाज विरोधी तत्वों को काबू करने में सफलता प्राप्त की है जो खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप के लिए वारदातों को अंजाम देते थे।

पुलिस ने सुलझाया दोहरा हत्याकांड मामला : विदेश में रहते नजदीकी रिश्तेदार पर कसा शिकंजा
सास-ससुर की तरफ से बहन को परेशान करने का शक होने पर बदला लेने की नीयत से एन.आर.आई. ने खौफनाक कदम उठाते हुए ही दोनों की निर्मम हत्या कर दी थी। एन.आर.आई. को पुलिस टीम ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!