महिला को छेड़ने के लिए युवक ने सड़क पर बजाई सीटी, विरोध करने पर घर में घुस कर फाड़ दिए कपड़े

Edited By swetha,Updated: 26 Aug, 2019 10:41 AM

स्थानीय गांधी कैंप क्षेत्र में उस समय भागदौड़ मच गई, जब कुछ हथियारबंद युवकों ने सरेआम गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए एक महिला के घर में घुस कर उसके पति व उससे हाथपाई करनी शुरू कर दी

जालंधर (सुधीर):स्थानीय गांधी कैंप क्षेत्र में उस समय भागदौड़ मच गई, जब कुछ हथियारबंद युवकों ने सरेआम गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए एक महिला के घर में घुस कर उसके पति व उससे हाथपाई करनी शुरू कर दी और महिला के कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद घर के बाहर खड़े मोटरसाइकिल को भी तोड़ दिया। मोहल्ले में सरेआम गुंडागर्दी का नंगा नाच होते देख लोगों में भगदड़ मच गई, जिसके साथ ही कई लोग अपने घरों की तरफ भागे। मोहल्ले में स्थिति तनावपूर्ण होते देख लोगों ने घटना संबंधी पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। 


घटना की सूचना मिलते ही थाना नं. 2 की पुलिस व पी.सी.आर. कर्मी मौके पर पहुंचे व मामले की जांच की। पुलिस के आने तक हमलावर मौके से फरार हो गए थे, जबकि गुंडागर्दी के नंगे नाच की सारी वीडियो फुटेज सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना नं. 2 के ए.एस.आई. हरजिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि सन्नी नामक युवक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था, तभी रास्ते में खड़े एक युवक ने सीटी बजा दी, जिस पर दोनों पक्षों में बहसबाजी हुई। इसके बाद सन्नी वापस घर चला गया। इतने में दूसरे पक्ष के युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिल कर उसके घर हमला कर दिया व उससे और उसकी पत्नी से हाथापाई करते हुए कपड़े तक फाड़ दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस पीड़ित पक्ष के बयान कलमबद्ध करके हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!