चिदंबरम की गिरफ्तारी भाजपा की बदले की राजनीति का नतीजा : राजिंद्र राजा

Edited By swetha,Updated: 26 Aug, 2019 11:19 AM

chidambaram s arrest is the result of bjp s revenge politics rajindra raja

कांग्रेस पार्टी के जिला प्रधान राजिंद्र सिंह राजा बीर कलां ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को केंद्र सरकार की बदले की राजनीति का नतीजा करार दिया है।

धूरी(संजीव जैन): कांग्रेस पार्टी के जिला प्रधान राजिंद्र सिंह राजा बीर कलां ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को केंद्र सरकार की बदले की राजनीति का नतीजा करार दिया है। वह जिला कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज नवीन सेठ की पुत्री दानिया सेठ के जन्मदिन के मौके पर गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में करवाए गए धार्मिक समारोह में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने चिदंबरम की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी भी बदले की राजनीति में विश्वास नहीं रखा। उन्होंने पंजाब में आई बाढ़ को लेकर अकाली दल द्वारा कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराए जाने संबंधी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा महज कांग्रेस सरकार को बदनाम करने के नजरिए से कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि बाढ़ अकेले पंजाब में ही नहीं, अपितु अन्य राज्यों में भी आई है। 

उन्होंने बोर्ड, मार्कीट कमेटी, ब्लाक समिति, जिला परिषदों के चेयरमैनों की नियुक्तियों संबंधी कांग्रेसी वर्करों में पाई जा रही बेचैनी के बारे में किए गए सवाल के जवाब में कहा कि 20 सितम्बर तक सभी विभागों के चेयरमैन नियुक्त कर दिए जाएंगे तथा इन नियुक्तियों में पार्टी के लिए काम करने वाले मेहनती वर्करों को बनता मान सम्मान दिया जाएगा। इस दौरान हलका विधायक दलवीर गोल्डी की धर्मपत्नी सिमरत खंगूड़ा, जिला परिषद मैंबर इंद्रपाल सिंह गोल्डी, पंचायत यूनियन के प्रधान गुरप्यार सिंह धूरा, सरपंचों में हरदीप सिंह दौलतपुर, सुखवीर सिंह काला मीमसा के अलावा हनी तूर, मुनीश कुमार आदि भी मौजूद थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!