गुरुद्वारा साहिब में चल रहे अखंड पाठ दौरान महिला ने की ये हरकत, केस दर्ज

Edited By Vatika,Updated: 15 Nov, 2022 04:22 PM

the woman did this act during the ongoing akhand path in gurdwara sahib

इसके बाद वह आरोपी महिला को पकड़ कर थाने ले गए। जहां उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया।

लुधियाना(बेरी): समराला चौक के नजदीक स्थित गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में एक मंदबुद्धि महिला ने बेअदबी की कोशिश। गुरुद्वारा साबिह के अंदर चले रहे आखंड पाठ के दौरान श्री गुरु ग्रंथ साहिब के सामाने पड़े तीर को महिला ने उठा लिया। 

मगर तुरंत ही ग्रंथी सिह और सेवादारों ने महिला को पकड़ लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में थाना डिवीजन नंबर-7 की पुलिस ने आरोपी महिला वीरपाल कौर के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज किया है। एएसआई सुभाष चंदर ने बताया कि एएसआई अश्वनी कुमार के साथ उसकी पीसीआर नंबर 62 पर ड्यूटी है। वह अपने एरिया में गश्त का रहा था। इसी दौरान कंट्रोल रूप से कॉल आई कि गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब में बेअदबी हुई है। 

वह तुरंत समराला चौक के निकट स्थित गुरुद्वारा साहिब पहुंचे। तब उन्हे पता चला कि गुरुद्वारा साहिब में संत बाबा जसवंत सिंह की दुसरी बरसी के संबंध में समागम चल रहा था। इस दौरान मंदबुद्धि महिला वीरपाल कौर गुरुद्वारा साहिब के अंदर कमरे में चल रहे अखंड पाठ साहिब दौरान श्री गुरुग्रंथ साहिब जी के सामने रूमाला साहिब के ऊपर पड़ा तीर उठा लिया था। मगर उसे तुरंत ही पकड़ लिया। इसके बाद वह आरोपी महिला को पकड़ कर थाने ले गए। जहां उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!