Langar की पर्ची काटने आए व्यक्ति कर गए कांड, कैमरे में कैद घटना

Edited By Vatika,Updated: 18 Jul, 2024 02:59 PM

the person who came to cut the slip of langar committed an incident

मोती नगर थाने में तीन युवकों द्वारा जबरन वसूली करने पर इलाके के उद्योगपतियों, फैक्ट्री मालिकों, दुकानदारों और

लुधियाना: मोती नगर थाने में तीन युवकों द्वारा जबरन वसूली करने पर इलाके के उद्योगपतियों, फैक्ट्री मालिकों, दुकानदारों और लोगों ने मोती नगर थाने में 3 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, इस दौरान एक व्यक्ति को काबू करके पुलिस हवाले करने के भी चर्चे सामने आए थे। इस मामले के तहत थाना प्रमुख ने कार्रवाई करते हुए 3 व्यक्तियों को नामजद करके जांच शुरू कर दी है। इस मामले में 3 व्यक्तियों में एक व्यक्ति को काबू भी किया गया पर कोई बरामदगी नहीं की गई।

मामले के संबंध में शिकायतकर्ता जरनैल सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी बाबा गाजा जैन कॉलोनी ने बताया कि 15 जुलाई को वह अपनी स्वर्ण इंजीनियरिंग वर्क्स फैक्ट्री में मौजूद था तभी तीन व्यक्ति  फैक्ट्री चोरों की तरह घुस आए। जिन्होंने मुझसे जबरदस्ती पैसों की मांग की कि हमें एक धार्मिक स्थल पर लंगर लगाना है। जब मैंने असमर्थता जताई तो ये लोग मुझे धमकी देने लगे। जब मैंने इन लोगों को मना किया तो उन्होंने मुझसे जबरदस्ती 51 सौ रुपए ले लिए और रसीद भी नहीं दी। मुझसे कहा कि मैं अपना मुंह बंद रखूं और चुपचाप भुगतान करता रहूं।

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि उसने तुरंत इस मामले को अपने क्षेत्र के अधिकारियों के साथ सांझा किया और मोती नगर पुलिस स्टेशन को सूचित किया। इनमें से एक संजय पुत्र रमेश निवासी मोहल्ला संतपुरा मिलरगंज को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने अपनी जांच में इसके 2 साथियों विशाल कुमार पुत्र चिंटू और शनि कुमार पुत्र रोशनलाल निवासी मोहल्ला संतपुरा मिलरगंज को नामजद कर तलाश शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!