सिंगापुर से अमृतसर पहुंची फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप, लैंड करवाते ही शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

Edited By Pardeep,Updated: 30 Jun, 2022 10:27 PM

the flight from singapore to amritsar was shaken by the information of the bomb

सिंगापुर से वीरवार सायं आई स्कूट एयरलाइन की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद फ्लाइट जब श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची तो उसे तुरंत सीआइएसएफ की

अमृतसरः सिंगापुर से वीरवार सायं आई स्कूट एयरलाइन की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना के बाद फ्लाइट जब श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची तो उसे तुरंत सीआइएसएफ की टीमों ने घेर लिया।

जानकारी के मुताबिक, शाम करीब पांच बजे एयरपोर्ट डायरेक्टर वीके सेठ के मोबाइल पर किसी ने सिंगापुर से भारत आने वाली स्कूट एयरलाइंस की फ्लाइट में बम होने की बात कही। फ्लाइट शाम करीब 6:43 बजे एसजीआरडी एयरपोर्ट पर लैंड हुई। इससे पहले सीआईएसएफ की स्वेट टीम को वहां तैनात कर दिया गया था, जिसने सिंगापुर से आने वाले सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारने के बाद जहाज के अंदर सर्च अभियान शुरू कर दिया। 

कमांडो ने यात्रियों के सामान की तलाशी ली। कुछ न मिलने के बाद यात्रियों को घर भेज दिया गया। समाचार लिखे जाने तक सीआईएसएफ के कमांडो सीटों के नीचे, वाशरूम व अन्य जगहों की तलाशी ले रहे थे लेकिन किसी तरह का कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला। डायरेक्टर वीके सेठ ने कहा कि कुछ घंटों में सर्च अभियान मुकम्मल कर लिया जाएगा और सब कुछ सही पाए जाने के बाद ही फ्लाइट को वापस सिंगापुर के लिए उड़ान भरने की इजाजत दी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!