तरनतारन आर.पी.जी. अटैक मामले से जुड़ी अहम खबर

Edited By Urmila,Updated: 11 Dec, 2022 01:23 PM

tarn taran rpg important news related to the attack case

तरनतारन आर.पी.जी. मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

तरनतारन: तरनतारन आर.पी.जी. मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। मामले को लेकर जांच तेज कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार आर.पी.जी. अटैक के तार गोइंदवाल जेल से जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार गोइंदवाल जेल में बंद करीब 7 हवालातियों से पूछताछ की जा रही है और 10 संदिग्ध लोगों को भी राउंडअप किया है। उनसे भी सवाल-जवाब हो रहे हैं। बता दें कि कल पुलिस ने 7 संदिग्ध लोगों को राउंडअप किया था आज 3 और लोगों को राउंडप किया गया है। बाकी जेलों में भी हवालातियों से पूछताछ की जाएगी। 

जिक्रयोग्य है कि गोइंदवाल जेल पहले भी सुर्खियों में रही हैं। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी भी इसी जेल में बंद हैं। लंडा गैंग के गुर्गे,  कपड़ा व्यापारी गुरजंट सिंह की हत्यारोपी, इसी जेल में गाने लगाकर वीडियो सामने आई थी जिसके चलते मामला दर्ज किया गया था। 

पुलिस ने शुरूआती एक्शन में इस इलाके के मोबाइल डाटा इकट्ठा किया था। 7 लोगों को राउंडअप किया था। आज भी एन.आई.ए. टीम सरहाली थाने पहुंची है और घटनास्थल से सबूत जुटाने में जुटी हुई है। पंजाब पुलिस की बम डिस्पोजल टीम भी वहां पर मौजूद है। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा सरहदी एरिया में रेड भी की गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!