शादी का पवित्र रिश्ता तार-तार, साथ निभाने वाली पत्नी ने ही रच डाली ये साजिश

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 12 Jun, 2022 08:56 PM

success of the police in the murder case

जिला शहरी पुलिस के अधीन थाना छहर्टा की पुलिस ने रविवार तडक़े 3:15 बजे हरकिशन नगर में गोली कांड के दौरान हुए अंधे कत्ल का मात्र 12 घंटे में ही हल कर दिया है।

अमृतसर (जशन) : जिला शहरी पुलिस के अधीन थाना छहर्टा की पुलिस ने रविवार तडक़े 3:15 बजे हरकिशन नगर में गोली कांड के दौरान हुए अंधे कत्ल का मात्र 12 घंटे में ही हल कर दिया है। इस गोलीकांड के दौरान विगत कुछ दिनों पहले ही दुबई से आए ट्रक ड्राईवर हरिमंदर सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस अंधे कत्ल की मास्टर मांइड मृतक हरिंदर सिंह की ही कलयुगी पत्नी सतनाम कौर निकली। इस कलयुगी पत्नी  (सतनाम कौर) ने ही अपने अवैध सबंधों के चलते अपने ही पति को मरवाने के लिए अपने प्रेमी आरोपी अर्शदीप सिंह व उसके एक अन्य साथी वरिन्द्र सिंह ने षडय़ंत्र रचा। फिर इस सारे खेल के दौरान अपनी सारी भूमिका में पूरी कलाकारी दिखाई। परंतु कहते है न कि चोर या शातिर अपराधी भी वारदात दौरान कोई न कोई सबूत जरूर छोड़ देता है। इस मामले में भी यहीं हुआ। पुलिस ने इस मामले में मिले साक्ष्यों की कड़ी जांच की और फिर आखिर में पुलिस के हाथ अपराधियों के गिरेबां तक पंहुच गए।  

इस सबंध में पुलिस ने कलयुगी पत्नी सतनाम कौर, उसके आशिक आरोपी अर्शदीप सिंह व उसके तीसरे साथी आरोपी वरिन्द्र सिंह (तीनों निवासी गांव काले) को गिरफ्तार कर लिया। इस सबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर अरुणपाल सिंह व अन्य आला अधिकारीयों ने बताया कि सतनाम कौर का पति (मृत्क हरमिंद्र सिंह) जब दुबई में विगत कुछ वर्षों से ट्रक ड्राईवर की नौकरी कर रहा था, तो इसी दौरान ही सतनाम कौर के अवैध सबंध आरोपी अर्शदीप सिंह के साथ बन गए। इस बारे उसके पति को पता लग गया था। उसका पति हरिंदर सिंह अभी विगत 12-13 दिन पहले ही दुबई से अमृतसर लौटा था। इस दौरान उसकी पत्नी के नाजायज सबंधों के बारे पता लगने पर वह सतनाम कौर पर कड़ी व पैनी निगाह रखने लगा, जिसके चलते सतनाम कौर अपने आशिक अर्शदीप सिंह को मिल नहीं पा रही थी। इसको लेकर फिर सतनाम कौर ने अपने आशिक अर्शदीप सिंह के साथ मिलकर अपने पति हरिंदर सिंह को रास्ते से पूरी तरह से हटाने के लिए उसे खत्म करने की योजना बनाई और यह सारा जाल बुना। कलयुगी पत्नी सतनाम कौर से इस काम के लिए अर्शदीप सिह व वरिन्द्र सिंह को बदले में 2,70,000 रुपए देने का इकरार किया था। इस सारे प्रकरण में हरिंदर सिंह को नाजायज ही अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। 

बता दें कि सुबह पुलिस को दिए ब्यानों में कलयुगी पत्नी सतनाम कौर ने बताया कि थी कि वो अपने पति व दोनों बच्चियों के साथ श्री हरिमंदिर साहिब के दर्शनों के लिए तडक़े 3:30 बजे मोटरसाईकिल पर जा रहे थे। इस दौरान जब वो हरकिशन नगर नजदीक दशमेश गन हाऊस के पास पंहुचे तो पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उन्होंने पहले लात मारकर उनका मोटरसाइकिल गिराया और फिर लूट की नीयत से उसके पति के सिर पर गोली मार दी तथा उसका पर्स व मोबाईल फोन लूट ले गए। इसके बाद घटनास्थल पर उसके घर से अन्य सदस्य आए और हरिंदर सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा सतनाम कौर ने कुछ मामूली चोटें भी लगा ली थी, ताकि लगे कि इस घटना में वह भी आहत हुई है।
 बहरहाल इस सारे घटनाक्रम का छहर्टा पुलिस ने मात्र 12 घंटे में हल कर अपनी साख को बचा लिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!