पंजाब के इस College में गर्माया माहौल, गुस्से से लाल-पीली हुई Students

Edited By Vatika,Updated: 09 Mar, 2023 02:48 PM

student protest

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है, जिनकी तरफ से जांच की जा रही है।

लुधियाना (मुकेश): अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाले लुधियाना के बाबा जसवंत डेंटल कॉलेज एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, यहां  हॉस्टल के एक कमरे में दीवार फांदकर आए सिरफिरे आशिक ने लड़की के साथ हथियार के बल पर जबरदस्ती करने की कोशिश की। लड़की द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपी ने उसके ऊपर हमला कर दिया, जिसके चलते वो बुरी तरह घायल हो गई।  लड़की द्वारा शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। शोर सुनकर साथ कमरों में रही स्टूडेंट्स बाहर निकली उन्होंने देखा कि लड़की कमरे के बाहर घायल अवस्था में गिरी हुई है लड़कियों ने मामले की सूचना वार्डन को दी।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लड़की को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।घटना को लेकर विद्यार्थियों में रोष फैल गया जिन्होंने गेट पर धरना लगाकर रोष प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके पर सी.आई.ए का स्टाफ व पुलिस के उच्चाधिकारी मोती नगर थाने के इंचार्ज पहुंच गए जिन्होंने विद्यार्थियों को शांत करने का प्रयास किया मगर भड़के विद्यार्थी शांत नहीं हुई  जिसके कारण स्थिति तनावपूर्ण बनी रही। विद्यार्थियों ने हाथ में मैनेजमेंट के खिलाफ पोस्टर व बैनर उठाए हुए थे जो कि कालेज की घटिया सिक्योरिटी सिस्टम को लेकर काफी नाराज थे।

मैनेजमेंट पर आरोप लगाते हुए विद्यार्थियों ने कहा कि इससे पहले भी 2-3 घटनाएं हो चुकी हैं मगर मैनेजमेंट ने कोई प्रबंध नहीं किया। नतीजा सामने है जिस तरह से आरोपी ने आज स्टूडेंट पर कातिलाना हमला किया। अगर उसकी जान चली जाती या उसके साथ कुछ गलत हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता। जबकि मैनेजमेंट को वो लोग सिक्योरिटी प्रबंध टाइट करने के लिए कह-कहकर थक गए हैं। ए.सी.पी. जसवीर सिंह मुराद ने कहा कि उनके हाथ सी.सी.टी.वी. की फुटेज लगी है जिसमें आरोपी कालेज की दीवार फांदकर  अंदर प्रवेश कर रहा है।जल्दी ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा ।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!