कांग्रेस की जीत पर बोले CM कैप्टन,"लोगों ने शिअद, AAP,BJP को किया खारिज"

Edited By Vatika,Updated: 17 Feb, 2021 06:15 PM

punjab civic body polls results

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज निकाय चुनावों में कांग्रेस की सफलता को अपनी सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों पर जनता की मुहर लगना बताया

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज निकाय चुनावों में कांग्रेस की सफलता को अपनी सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों पर जनता की मुहर लगना बताया और कहा कि लोगों ने ‘जन-विरोधी‘, ‘किसान-विरोधी‘ शिरोमणि अकाली दल, आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से खारिज कर दिया। मुख्यमंत्री ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुनिल जाखड़, विधायकों व पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि लोगों ने स्पष्ट रूप से उक्त पाटिर्यों के ‘विभाजनकारी‘, ‘अलोकतांत्रिक‘, ‘असंवैधानिक‘ व ‘प्रतिगामी‘ एजेंडा को पूरी तरह खारिज कर दिया है। 

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध और किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि में हुए चुनावों में लोगों का भाजपा के प्रति गुस्सा साफ नजर आया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के सहयोगी रहे शिअद और आप भी किसानों के लिए ‘मगरमच्छी‘ आंसू बहाते रहे और ढोंग करते रहे लेकिन मतदाताओं ने इन पाटिर्यों के शगूफों को समझ लिया था। चुनावी नतीजों के अनुसार कांग्रेस ने नगर परिषदों के 1815 वाडर् में से 1199 में, नगर निगमों के 350 में से 281 वाडर् जीते हैं। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि यह नतीजे अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तस्वीर स्पष्ट कर दी है और विधानसभा चुनावों में शिअद, भाजपा व आप का नाम पंजाब के राजनीतिक नक्शे से ही मिट जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!