यूनिवर्सिटी/कॉलेज बंद, प्रोफेसर मुर्गे लड़ाते हुए Arrest

Edited By Vatika,Updated: 28 Jul, 2020 01:03 PM

professor arrested of hen fighting

कोरोना महामारी के कारण जहां एक तरफ देश भर के यूनिवर्सिटी, स्कूल/कॉलेज बंद हैं वहीं पंजाब के पटियाला से प्रोफेसर को जंगल लोंज में मुर्गों की लड़ाई करवाते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

पटियाला(बलजिंद्र): कोरोना महामारी के कारण जहां एक तरफ देश भर के यूनिवर्सिटी, स्कूल/कॉलेज बंद हैं वहीं पंजाब के पटियाला से प्रोफेसर को जंगल लोंज में मुर्गों की लड़ाई करवाते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार दक्षिणी बाइपास में स्थित जंगल लोंज नामक रिजोर्ट में मुर्गों की लड़ाई करवाई जा रही थी। जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो थाना पस्याना की पुलिस ने रेड मारकर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनसे 9 मुर्गे, 2 वाहर बरामद किए गए। इस मामले में पुलिस ने पंजाबी यूनिवर्सिटी के प्रो. सुमरिंनदर सिंह सीड़ा वासी लाल कोठी डकाला रोड. भोपाल सिंह और जगतार सिंह निवासी पहाड़पुर और 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसकी पुष्टि करते हुए एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि आज शहर में कई किसान यूनियन के धरने होने के कारण पुलिस वहां व्यस्त थी। इसका लाभ उठा कर जंगल लौज में सैंकड़ों की संख्या में व्यक्ति इकट्ठा हुए थे और यहां मुर्गों की लड़ाई करवाई जा रही थी। उन्होंने बताया कि पहले तो कोविड-19 का समय चल रहा है और दूसरा मुर्गों की लड़ाई गैर कानूनी है और जानवरों पर अत्याचार है। उन्होंने कहा कि एक तरफ हम कोरोना जैसी महामारी के साथ जूझ रहे है और दूसरी तरफ ऐसे काम नहीं करने चाहिए। वह कभी भी ऐसी गतिविधियां करने वालों को क्षमा नहीं करेंगे।

मेरे खिलाफ एस.एच.ओ. ने रंजिश के कारण केस दर्ज कियाः प्रो.सुमरिंदर
पंजाबी यूनिवर्सिटी के प्रो.सुमरिंद्र सिंह सींडा ने केस दर्ज होने पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि पहले तो उन्होंने जंगल लौंज को लीज पर दिया हुआ है। दूसरा वह वहां नहीं थे और पंजाबी यूनिवर्सिटी गए गुए थे, जिसकी अलग-अलग जगह की वीडियो फुटेज भी निकलवाई जा सकती है। उनका कहना था कि इससे पहले भी थाना पस्याना का एस.एच.ओ. जसप्रीत सिंह काहलों उनके साथ रंजिश रखता है और इस संबंध में वह पहले भी एस.एस.पी. पटियाला को शिकायत दे चुके है। वहीं इस संबंध में एस.एच.ओ. पस्याना जसप्रीत सिंह कालों का कहना है कि यह केस गुप्त सूचना के आधार पर रेड मारने के बाद मौके पर जाकर देखने के बाद ए.एस.आई. इन्द्रजीत सिंह ने दर्ज किया है। इसमें बकायादा बारमदगी हुई है। प्रो. सुमरिंद्र की तरफ से मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!