पांच तत्वों में विलीन हुए ओलंपियन हरिचंद, अंतिम विदाई में नहीं पहुंचा कोई प्रशासनिक अधिकारी

Edited By Urmila, Updated: 14 Jun, 2022 05:23 PM

olympian harichand merged in five elements

एशियाई खेलों में दो स्वर्ण पदक जीतने वाले ओलंपिक एथलीट हरि चंद का आज उनके गांव घोड़ेवाहा में सैकड़ों आंसू भरी आंखों के सामने...

टांडा-उड़मुड़ (वरिंदर पंडित): एशियाई खेलों में दो स्वर्ण पदक जीतने वाले ओलंपिक एथलीट हरि चंद का आज उनके गांव घोड़ेवाहा में सैकड़ों आंसू भरी आंखों के सामने अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पांच तत्वों में विलीन हुए ओलंपियन हरिचंद की अंतिम विदाई में कोई प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचा। इस दौरान सी.एम. पंजाब भगवंत मान ने गत दिन हरि चंद के निधन पर दुख व्यक्त किया लेकिन उनके अंतिम संस्कार में कोई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद नहीं था। पार्टी के सेवानिवृत्त अधिकारियों और खिलाड़ियों ने अफसोस जताया कि देश को प्रसिद्ध करने वाले अर्जुन अवार्डी का आधिकारिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार नहीं किया गया था और कोई भी प्रशासनिक अधिकारी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुआ है।

इस दौरान विधायक राजा जसवीर सिंह, सी.आर.पी.एफ. के डिप्टी कमांडेंट दिनेश पाल सिंह, सी.आर.पी.एफ. के स्पोर्ट्स विंग द्वारा इंस्पेक्टर जुलेन व खिलाड़ियों के साथ-साथ हरी राम के साथ रहे कमांडेंट प्रदीप डोगरा महाराजा रणजीत सिंह अवार्डी, कमांडेंट हरकमलेश सिंह सिद्धू, कमलदीप सिंह, कमांडेंट एथलेटिक एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राकेश अहीर, सचिव अमनदीप बैंस, इंचार्ज कोच कुलवंत सिंह, राकेश वोहरा, सरपंच तरलोक सिंह, अध्यक्ष अश्विनी कुमार, गुरवीर सिंह चौटाला, जत्थेदार अवतार सिंह, डॉ. कुलदीप सिंह, डिंपी कौशल, करतार हमड़ा, थानेदार राजेश कुमार, पृथ्वीपाल सिंह, इंस्पेक्टर गुरबचन सिंह बैंस बैंस ने हरि चंद को श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर हरि चंद के साथियों ने खेल की अपनी यादगार यादों को सांझा किया और इस महान खिलाड़ी के सम्मान और स्मृति में जिले में एक सिंथेटिक ट्रैक बनाने की मांग की। इस अवसर पर विधायक जसवीर सिंह राजा ने हरि चंद को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि गांव के स्कूल का नाम इस महान खिलाड़ी के नाम पर रखा जाएगा, जिन्होंने देश का नाम रोशन किया है और पंचायत के परामर्श से एक खेल स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा। इस मौके पर हरिचंद के बेटे गुरमीत सिंह और सोनीपाल सिंह, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों ने विभिन्न हस्तियों और खेल प्रेमियों के साथ अपना दुख सांझा किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!