गहने ना देने पर विवाहिता को उतारा मौत के घाट

Edited By Mohit,Updated: 08 Sep, 2019 06:57 PM

married woman murder

मोगा जिले की सब डिवीजन बाघापुराना निवासी मनजीत (31) की 24 अगस्त को रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी और...................

मोगा (आजाद): मोगा जिले की सब डिवीजन बाघापुराना निवासी मनजीत (31) की 24 अगस्त को रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी और मृतका के पिता हरिकृष्ण निवासी लौहियां खास (जालंधर) के बयानों पर बाघापुराना पुलिस द्वारा अ/ध 174 की कार्रवाई की गई थी।

जानकारी अनुसार मृतका के पिता हरिकृष्ण ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी मनजीत का विवाह करीब 13-14 साल पहले सोहन लाल उर्फ बंटी निवासी बाघापुराना के साथ हुआ था। गत 24 अगस्त को मेरे दामाद सोहन लाल बंटी ने हमें फोन पर सूचित किया कि मनजीत की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। हम पारिवारिक सदस्यों सहित वहां पहुंचे, लेकिन हमें बेटी के पति व सुसराल परिवार ने उसको अच्छी तरह से देखने भी नहीं दिया और इस संबंधी उस समय हमने अ/ध 174 की कार्रवाई करवाई थी। अब हमें पता लगा कि हमारी बेटी मनजीत की हत्या उसके पति व सुसराल परिवार के सदस्यों द्वारा जहरीली दवा देकर की गई है क्योंकि उसके जेठ रणजीत सिंह की बेटी की शादी नवम्बर में होनी है, जिसके लिए वह मेरी बेटी से उसके गहनों की मांग कर रहे थे लेकिन मेरी बेटी गहने देने से इनकार कर चुकी थी। इस कारण उससे मारपीट व उसको मानसिक तौर पर परेशान किया जाने लगा और आखिर इन्होंने मिलकर मेरी बेटी की हत्या कर दी।

इस संबंधी बाघापुराना के सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि हरिकृष्ण के बयानों पर मृतका के पति सोहन लाल बंटी, ननद गग्गो, जेठ रणजीत सिंह दीपा व जेठानियां गीता व सुनीता सभी निवासी बाघापुराना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है, जिनके जल्द काबू में आ जाने की संभावना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!