धर्मशाला मंदिर से श्रीमद् भागवत कथा के उपलक्ष्य में निकाली गई कलश यात्रा

Edited By Rahul Singh,Updated: 24 Sep, 2024 08:30 PM

kalash yatra dharamshala temple on the occasion of shrimad bhagwat katha

धर्मशाला शिव मंदिर कमेटी द्वारा  24 से लेकर 30 सितंबर तक चलने वाली श्रीमद् भागवत कथा के उपलक्ष्य में मंदिर प्रांगण से कलश यात्रा निकाली गई ! यह  कलश यात्रा बस्ती शेख की गलियों से होते हुए मंदिर पहुंची।

जालंधर : धर्मशाला शिव मंदिर कमेटी द्वारा  24 से लेकर 30 सितंबर तक चलने वाली श्रीमद् भागवत कथा के उपलक्ष्य में मंदिर प्रांगण से कलश यात्रा निकाली गई ! यह  कलश यात्रा बस्ती शेख की गलियों से होते हुए मंदिर पहुंची। कलश यात्रा में श्रद्धालुओं ने जगह-जगह प्रसाद और पानी का वितरण किया। कलश यात्रा में कीर्तन मंडली ने भजनों और कीर्तन से भक्तों का मन मोह लिया। कलश यात्रा के बाद शाम को स्वामी बुआ दित्ता महाराज ने पहले दिन के कथा के दौरान प्रवचन किए ! 

यह कथा पिछले 24 वर्षों से निरंतर आयोजित की जा रही है, जिसमें यजमान अपनी श्रद्धा और भक्ति से विभिन्न सेवाएं प्रदान करते हैं। भक्तों की आस्था मंदिर के प्रति गहरी है, जो इस आयोजन को और भी विशेष बनाती है।

कथा की देखरेख मंदिर कमेटी के सदस्यों द्वारा की जाती है, जिसमें महासचिव रवि कपूर, उपप्रधान बालकृष्ण दत्ता, उपप्रधान सतीश दुग्गल, उत्सव कमेटी प्रधान अजय सैनिक, कैशियर राजेश शर्मा, उप-कैशियर प्रदीप धामी, सचिव नरेश धी, सचिव रविंद्र भंडारी, सचिव पुष्पिंदर तलवाड़ शामिल हैं।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!