Jalandhar : महिला सब-इंस्पेक्टर से Snatching करने वाले 2 आरोपी काबू, देखें क्या हो गया हाल

Edited By Kamini,Updated: 28 Sep, 2024 07:43 PM

jalandhar snatchers from woman sub inspector arrested

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन में शहर में घटनाओं को अंजाम देने के 48 घंटे के भीतर 2 स्नैचरों को गिरफ्तार किया है।

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन में शहर में घटनाओं को अंजाम देने के 48 घंटे के भीतर 2 स्नैचरों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि 24 सितंबर को भीमजी पैलेस, दीप नगर, जालंधर के पास एक महिला की चेन चोरी करने की घटना घटी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एफआईआर नंबर 155 दिनांक 25.09.2024 धारा 304, 3(5) बीएनएस, पुलिस स्टेशन कैंट, जालंधर के तहत दर्ज की थी। इसके बाद मामले की गहनता से जांच की गई और मामले की जांच के लिए पुलिस पार्टियां गठित की गईं।

PunjabKesari

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उसी दिन एक महिला सब-इंस्पेक्टर की सोने की चेन भी छीन ली गई और अन्य स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने मानव बुद्धि और वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से अपराध को अंजाम देने वालों का पता लगा लिया। आरोपियों की पहचान रोहित पुत्र नागेश्वर निवासी जेसीटी थापर कॉलोनी, फगवाड़ा, जिला कपूरथला और मुहम्मद आफताब पुत्र मुहम्मद आलम निवासी व्हाइट डायमंड पैलेस नजदीक मीठापुर, जालंधर अब गुरु हरकृष्ण नगर, फगवाड़ा, जिला कपूरथला में रहता हैं। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि 48 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से 2 सोने की चेन और एक जोड़ी सोने की चूड़ियां बरामद की गईं। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में सांझा किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!