Jalandhar में लड़की के साथ दरिंदगी करने वाले स्नैचरों का देखिए क्या हो गया हाल

Edited By Vatika,Updated: 09 Sep, 2024 05:02 PM

jalandhar police arrest

जालंधर पुलिस कमिश्नरेट श्री स्वपन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार

जालंधरः जालंधर पुलिस कमिश्नरेट श्री स्वपन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर एक लड़की को सड़क पर घसीटने की घटना को सुलझा लिया है। सामने आई तस्वीरों में पकड़े गए गिरफ्तार हुए 3 आरोपियों की टांगे टूटी नजर आई है। वहीं आरोपी लंगड़ाते हुए देते गए। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि लक्ष्मी निवासी परागी लाल,  जालंधर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह और उसकी बहन काम से लौट रहे थे। जब वह घर के अंदर जा रही थी तो मोटरसाइकिल सवार 3  युवकों ने उसके सामने मोटरसाइकिल रोका और मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की और भागने लगे। स्वपन शर्मा ने बताया कि लक्ष्मी ने बाइक के पीछे बैठे लड़के को पकड़ लिया लेकिन मोटरसाइकिल सवार उसे काफी दूर तक घसीटते रहे, जिससे उसे काफी चोटें आईं।

जांच के दौरान आरोपियों की पहचान पवनप्रीत सिंह उर्फ ​​बागा पुत्र जसवन्त सिंह निवासी मोहल्ला नंबर 573 लतीफपुरा, जालंधर, गगनदीप सिंह उर्फ ​​गगन पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी नं. 6, एकता विहार के पास कुक्की ढाब में मौजूदा एच.1490 अर्बन एस्टेट फेज 2, जालंधर और लवप्रीत सिंह उर्फ लव पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी नंबरप 1490 अर्बन एस्टेट फेज II। इसके बाद श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके वारदात के दौरान इस्तेमाल किया मोटरसाइकिल नंबर-PB08-बी.ई.1179 बरामद कर लिया है।  पुलिस आयुक्त ने कहा कि गगनदीप सिंह के खिलाफ पहले से ही तीन मामले लंबित हैं जबकि पवनप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह का अभी तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। उन्होंने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है और विवरण बाद में सांझा किया जाएगा। पन शर्मा ने इस बात को दोहराया कमिश्नरेट पुलिस शहर से अपराध को खत्म करने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!