ससुराल परिवार की घिनौनी करतूत, सो रही बहू को लगाई आग

Edited By Tania pathak,Updated: 18 Oct, 2020 02:10 PM

in laws family setting fire to sleeping daughter in law

उसका विवाह 2014 में हरदीप सिंह के साथ धार्मिक रीति -रिवाज़ों के साथ हुआ था। विवाह के बाद उसने 1 पुत्र को जन्म दिया। करीब 3 महीने पहले...

बलाचौर, नवांशहर (कटारिया, त्रिपाठी): यहां के गाँव हियातपुर रुड़की में ससुराल परिवार की तरफ से बहू को आग लगा कर जलाने पर चार व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है। एसएसपी को दी शिकायत में प्रीति ने बताया कि उसका विवाह 2014 में हरदीप सिंह के साथ धार्मिक रीति -रिवाज़ों के साथ हुआ था। उसने बताया कि विवाह के बाद उसने 1 पुत्र को जन्म दिया।

उसने बताया कि करीब 3 महीने पहले उसका पति दुबई से आया है जिस उपरांत उसके ससुराल परिवार ने उसे तंग परेशान करने के साथ-साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उसने बताया कि 11 अक्तूबर 2020 को रात करीब 9 बजे जब वह अपने कमरो में सो रही थी तो उस के ससुराल परिवार ने उस पर कुछ छिड़का, जिस उपरांत उसे आग लग गई और उसके शोर मचाने के बाद पड़ोस के काफ़ी लोग आ गए और उस पर पानी डाल आग बुझाई।

मुझे गांव के एक डाक्टर से दवा दिला दी गई और टीका लगवाया गया। दूसरे दिन मैं अपने घर वालों को बुला कर अपने माता-पिता गांव नूरपुर बेदी अस्पताल गई जहाँ डाक्टरों ने मुझे फस्टएड देकर चंडीगढ़ में अस्पताल में दाख़िल करवाया गया। 

आगे बताते हुए उसने कहा कि उसने वहां पहले अपने ससुराल परिवार के दबाव में अपने परिवार के हक में पुलिस को बयान दिए थे परन्तु उसके भाई की तरफ से अदालत में बयान लेने की दी दरख़ास्त के बाद फिर बयान दिए। एसएसपी दी शिकायत में उसने आरोपियों खिलाफ कानून के अंतर्गत बनती कार्यवाही करने की मांग की। पुलिस ने न्याय अधिकारी के पास दिए बयानों के आधार पर पति हरदीप सिंह पुत्र बलवीर सिंह, सास सत्यता देवी, जेठ बलकार सिंह और जेठानी कमलेश कौर ख़िलाफ़ धारा 498 ए,326 ए और 34 आई. पी. सी. के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!