हरसिमरत कौर बादल ने सेहत बीमा स्कीम लागू न करने पर पंजाब सरकार को घेरा

Edited By Vatika,Updated: 04 Jul, 2019 08:56 AM

health insurance scheme

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने आज पंजाब की कांग्रेस सरकार को सेहत बीमा योजना लागू न करने पर घेरा।

चंडीगढ़(अश्वनी): केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने आज पंजाब की कांग्रेस सरकार को सेहत बीमा योजना लागू न करने पर घेरा। उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस सरकार ने केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना को यह कहते हुए अपनाने से इंकार कर दिया था कि इस केंद्रीय बीमा स्कीम की जगह वह अपनी तथाकथित सरबत सेहत बीमा योजना को लागू करेगी।
PunjabKesari
यहां एक प्रैस बयान में हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि 1 जुलाई 2019 से राज्य सेहत बीमा योजना लागू करने का झूठा आश्वासन देकर लोगों को ठगने के लिए पंजाब के सेहत मंत्री को पंजाब के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि झूठे वायदे करना तथा उनसे मुकर जाना कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार का मुख्य लक्षण बन चुका है। वह कभी भी अपनी बात को पूरा नहीं करते। पंजाबियों को अब इन कांग्रेसी मंत्रियों पर ज्यादा विश्वास नहीं करना चाहिए।
PunjabKesari
हरसिमरत बादल ने कहा कि जब आयुष्मान भारत के नाम से जानी जाने वाली केंद्र की सेहत बीमा योजना को पूरे भारत में लागू किया गया था तो पंजाब की कांग्रेस सरकार ने इसे पंजाब में लागू करने से इंकार कर दिया था। सरकार की दलील यह थी कि वह अपनी इससे बड़े घेरे वाली योजना को लागू करेगी, क्योंकि अपने चुनाव घोषणा पत्र में इसने सरबत सेहत स्कीम के तहत सभी का बीमा करने का वायदा किया था पर वह दिन कभी नहीं आया। उन्होंने कहा कि जब से पंजाब में कांग्रेस सरकार बनी है, पंजाब में कल्याणकारी रा’य की धारणा ही खत्म हो गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!