हरविन्दर मिंटी ने कैप्टन से मांगी इच्छा मृत्यु, कहा-आपको तो सिर्फ 'TikTok' वाली नूर की ही चिंता

Edited By Vaneet,Updated: 08 Aug, 2020 04:32 PM

harvinder kaur minty wrote a letter to the cm captain and sought his death

पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के परिवार पर परेशान करने के दोष लगाने वाली हरविन्दर कौर मिंटी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ...

जालंधर(चोपड़ा): पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के परिवार पर परेशान करने के दोष लगाने वाली हरविन्दर कौर मिंटी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और डी.जी.पी. पंजाब दिनकर गुप्ता को एक पत्र लिख कर इच्छा मृत्यु की मांग की है।

मिंटी ने दोष लगाया कि वह अपने साथ हुई ज्यादती सम्बन्धित जालंधर पुलिस के पास विजय सांपला और उसके परिवार खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए बहुत से शिकायत पत्र दे चुकी है परन्तु आज तक उनमें से किसी पर भी कार्रवाई नहीं हुई। उसने कहा कि साल 2017 में एफ.आई.आर. नंबर 88 होने के बावजूद राजनीतिक पार्टियों की मिलीभुगत कारण दोषियों को आज तक ना तो गिरफ्तार किया गया और ना ही उनका अदालत में चालान पेश किया गया। उसने बताया कि वह पिछले करीब 4 सालों से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई ना होने के कारण दिमागी और शारीरिक कष्ट बर्दाश्त कर रही है। उसे ब्लैकमेलिंग करने और अपशब्द बोलते रैली निकाली गई और धरने लगाए गए, जिस कारण पिछले सालों से वह मानसिक कष्ट सहन कर रही है, जो कि अब बर्दाश्त से बाहर है।

मिंटी ने कहा कि एफ.आई.आर. नंबर 121/2017 थाना सदर जो कि अब थाना कैंट में है, में जालंधर पुलिस के आधिकारियों ने उसे मौका-ए-वारदात से अगवा करके बिना किसी रिकार्ड से पहले थाना कैंट में परेशान किया, फिर बिना किसी कारण नकोदर रोड पर नारी निकेतन में रखने और रात से लेकर दूसरे दिन शाम तक थाना डिविजन नंबर 7 और थाना सदर में महिला कर्मचारियों पर नारी निकेतन के चेयरमैन की तरफ से राजनीतिक पार्टी के साथ मिलीभुगत करके मारपीट और दिमागी तथा शारीरिक तौर पर परेशान किया गया, जिसकी पुष्टि के लिए एम.एल.आर. भी दर्ज करवाई गई थी। मिंटी ने मांग की कि उसकी तरफ से दी गई कॉल डिटेल और फोटो को गायब करने वाले आधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उसकी फेसबुक आई.डी. पर आए आई.पी. एडरैस्स को खुर्द-बुर्द करके दोषियों को बचाने वाले आधिकारियों और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उसने कहा कि ग्रीन मॉडल टाऊन निवासी दीपक लूथरा ने उसे जान से मारने की साजिश रची थी और माननीय अदालत के आदेशों पर दर्ज हुए केस में जानबूझ कर जालंधर पुलिस की तरफ से दोषी को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा। उसने यह भी कहा कि विरोधी पार्टी की तरफ से उसे 2 बार जान से मारने की साजिश की गई, जिस सम्बन्धित पुलिस के पास सारी जानकारी और रिकार्डिंग होने के बावजूद दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई। इस कारण वह दिमागी तौर पर इतनी परेशान हो गई है कि उसकी सेहत खराब रहने लगी है। इस दिमागी परेशानी कारण यदि वह खुद को कुछ कर लेती या उसका कोई कत्ल कर देता है तो उसकी मौत के लिए जिम्मेदार सोढ़ी गांव के लोग, सांपला परिवार, तत्काली पुलिस कमिश्नर परवीन कुमार सिन्हा, सिट की टीमों के इंचार्ज और सदस्यों समेत डी.सी.पी. अरुण सैनी होंगे।

कैप्टन को टिकटॉक वाली नूर के इलावा नहीं दिखता पंजाब की बेटियों का दर्द
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को लिखे पत्र में मिंटी ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह को सिर्फ टिकटॉक वाली नूर की ही चिंता है, जिस कारण उनको पंजाब की अन्य बेटियों का दर्द दिखाई नहीं देता। मिंटी ने कहा कि मुख्यमंत्री को पंजाब के अन्य मुद्दों का ध्यान नहीं है, उनको सिर्फ कॉमेडी करने वाले कलाकार ही पसंद हैं, जबकि आज पंजाब के अस्पतालों को इलाज के लिए बहुत सामान चाहिए, जोकि उनको मुहैया नहीं करवाया जा रहा। कैप्टन साहब तो सिर्फ नूर की कॉमेडी देखने में मस्त हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!