इस हालात में भगवान और विज्ञान ही हमारा सहाराः गुरप्रीत घुग्गी

Edited By Mohit,Updated: 25 Mar, 2020 05:55 PM

god and science are our support in this situation gurpreet ghuggi

कोरोना वायरस के प्रकोप ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है और भारत सहित पंजाब में..............

जालंधरः कोरोना वायरस के प्रकोप ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है और भारत सहित पंजाब में भी लगातार इस वायरस ने हड़कंप मचा रखा है। इसके चलते मशहूर कलाकार गुरप्रीत घुग्गी ने लोगों को घरों में रहने की अपील की है। 'पंजाब केसरी' टी.वी. के जरिए घुग्गी ने लोगों को कहा कि आज के समय में हमें भगवान और विज्ञान का ही सहारा है क्योंकि पूरी दुनिया इस खतरनाक वायरस के कारण दहशत में है और लोगों को आस है कि विज्ञान इस बीमारी को काबू में करेगा। उन्होंने कहा कि हमें हमेशा विज्ञानिकों का शुक्रिया करना चाहिए।

घुग्गी ने कहा कि हम सभी को कुदरत के नियमों का पालन करना चाहिए, जब हम कुदरत से खिलवाड़ करते हैं तो कुदरत भी फिर अपना रंग दिखाती है। ऐसे वक्त में हमें घर रह कर भगवान के आगे अरदास करनी चाहिए कि इस कठिन वक्त में वह हमारी मदद करे।

गौरतलब है कि अब तक पंजाब में कोरोना वायरस के 29 मरीज पॉजिटिव सामने आ चुके हैं। इनमें से ज्यादातर मरीज वहीं हैं जो मृतक बलदेव सिंह के साथ संपर्क में रहे हैं। इसके इलावा दुनिया भर में कोरोना वायरस से लगभग 16000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, इसके अलावा भारत में अब तक 10 मौतें कोरोना से हो चुकी हैं। पंजाब में कोरोना से बचने के लिए कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार द्वारा कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस कर्फ्यू के दौरान किसी को किसी भी किस्म की छूट नहीं दी जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!