नौकरी दिलवाने के नाम पर की ठगी, केस दर्ज

Edited By Sunita sarangal,Updated: 12 Feb, 2021 02:33 PM

fraud in name of getting a job case registered

उक्त सभी आरोपियों ने उसे एयरलाइंस में दिव्यांग कोटे से 40 हजार रुपए प्रति महीने पर डाटा आप्रेटर की नौकरी.......

कपूरथला(भूषण/मल्होत्रा): एक लड़की को एयरलाइंस में दिव्यांग कोटे से नौकरी दिलवाने का झांसा देकर 4.83 लाख रुपए की रकम हड़पने के मामले में थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार कुलविंद्र कौर पुत्री तरसेम सिंह निवासी गांव बिहारीपुर ने एस.एस.पी. कपूरथला कंवरदीप कौर को दी अपनी शिकायत में बताया था कि उसने डाटा आप्रेटर की नौकरी के लिए इंटरनैट में अप्लाई किया था। इसी दौरान उसे आरयन त्यागी उर्फ राजौली पुत्र प्रताप निवासी कानपुर (उत्तर प्रदेश), विकास उर्फ शफी मोहम्मद पुत्र सलमान निवासी कानपुर (उत्तर प्रदेश), नरेश कुमार निवासी पाउंटा साहिब हिमाचल प्रदेश तथा अभिषेक पुत्र उमेश सिंह निवासी कानपुर (उत्तर प्रदेश) ने उससे सम्पर्क कर खुद को एक एयरलाइंस कंपनी चंडीगढ़ में एच.आर. के पद पर तैनात होने की बात कही।

उक्त सभी आरोपियों ने उसे एयरलाइंस में दिव्यांग कोटे से 40 हजार रुपए प्रति महीने पर डाटा आप्रेटर की नौकरी दिलवाने की बात कही। इस दौरान उक्त आरोपी उससे समय-समय पर नकदी मंगवाते रहे तथा सभी आरोपियों ने उससे कुल 4.83 लाख रुपए की रकम हड़प ली। जिसके बाद जब उसको नौकरी नहीं मिली, तो उसने शक पड़ने पर जब आरोपियों के संबंध में जांच की, तो पता चला कि वे फ्रॉड है। जिस पर उसने एस.एस.पी. के समक्ष न्याय की गुहार लगाई, जिन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए कपूरथला पुलिस को जांच के आदेश दिए। जांच के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ लगे सभी आरोप सही पाए गए। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!