माता-पिता ने फोन नहीं उठाया तो घर में दीवार फांदकर दाखिल हुआ बेटा,अंदर का नजारा देख उड़े होश

Edited By swetha,Updated: 09 Jan, 2020 10:19 AM

couple murder case

अमृतसर का देहाती क्षेत्र बना हत्याओं का अखाड़ा

अमृतसर(संजीव): थाना लोपोके के गांव ख्याला खुर्द के रहने वाले बुजुर्ग दंपति की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी गई। घटना का पता उस समय चला जब बार-बार फोन करने पर बुजुर्ग दंपति ने अमृतसर रहते अपने बेटे का फोन नहीं उठाया। इस पर उनका बेटा निर्मलजीत सिंह उन्हें देखने के लिए गांव जा पहुंचा। अंदर से दरवाजा न खोलने पर निर्मलजीत सिंह दीवार फांद कर घर में दाखिल हुआ तो उसने देखा कि खून से लथपथ उसके बुजुर्ग माता-पिता मृत अवस्था में पड़े थे।

इस पर उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया,जिनकी पहचान रिटायर्ड अध्यापक कुलवंत सिंह व उसकी पत्नी प्रीतम कौर के तौर पर हुई। निर्लजीत ने बताया कि उसके पिता रिटायरमैंट के बाद गांव में ही कपड़े व बिजली का काम करता था। परिवार व पुलिस इस दोहरे हत्याकांड को लूट के साथ जोड कर देख रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध  हत्या का केस दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है।  घटना की जानकारी मिलते ही एस.पी.डी. अमनदीप कौर, थाना लोपोके के इंचार्ज इंस्पैक्टर हरपाल सिंह व चौकी राम तीर्थ रोड के इंचार्ज ए.एस.आई. नरिन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हत्यारों का सुराग निकालने के लिए घर से सबूत जुटा रही है।  

अमृतसर का देहाती क्षेत्र बना हत्याओं का अखाड़ा

पिछले कुछ दिनों से अमृतसर का देहाती क्षेत्र हत्याओं का अखाड़ा बन चुका है। एक के बाद एक लगातार हो रही हत्याओं ने पुलिस की कार्यकुशलता पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। अभी पिछली हत्या किसी स्याही सुखती नहीं कि एक और हत्या की वारदात सामने आ रही है। सुरक्षा के लाख दावों के बावजूद न तो पुलिस अपराध पर काबू पा सकी है और न ही अभी तक हत्या के किसी मामले को ट्रेस कर पाई है। 

नितनेम करने वाला था बुजुर्ग दंपति

रिटायर्डमैंट के बाद दोनों बुजुर्ग दम्पति कुलवंत सिंह व प्रीतम कौर नितनेम करने वाला दंपति था। हर रोज उनका लड़का निर्मलजीत सिंह उन्हें शहर से रोटी देने के लिए आया करता था। उनकी पोती के विवाह सिलसिले में पूरा परिवार निर्मलजीत सिंह के घर पर इकट्ठा हुआ था । कुलवंत सिंह ने भी अपनी पत्नी प्रीतम कौर के साथ अमृतसर जाना था। चौकी इंचार्ज ए.एस.आई.नरिन्द्र सिंह का कहना है कि अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। जिसमें शवों को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में हत्यारों का सुराग लगा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!