पति ने ससुराल में जाकर किया Suicide, मरने से पहले Video बनाकर की Viral

Edited By Vatika, Updated: 22 Jun, 2022 11:28 AM

commit suicide

गांव बहलोलपुर में जाकर गुरदीप सिंह वासी गांव रोसड़ा, थाना नूरपुर बेदी ने वीडियो वायरल कर खुदकुशी कर ली और मौत का जिम्मेदार ससुराल पक्ष को ठहराया।

श्री माछीवाड़ा साहिब(टक्कर) : गांव बहलोलपुर में जाकर गुरदीप सिंह वासी गांव रोसड़ा, थाना नूरपुर बेदी ने वीडियो वायरल कर खुदकुशी कर ली और मौत का जिम्मेदार ससुराल पक्ष को ठहराया।

माछीवाड़ा पुलिस ने ससुर सोहन सिंह, सास राजविंदर कौर और साले हनी व हरश खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के पिता जसवंत सिंह ने पुलिस में बयान दर्ज करवाए कि पुत्र गुरदीप सिंह का विवाह 2018 में बहलोलपुर वासी रणजीत कौर से हुआ था। करीब 1 वर्ष पहले बेटे का पत्नी रणजीत कौर से पंचायती तौर पर तलाक हो गया था और पोता मां के साथ बहलोलपुर में रहने लगा। करीब 2 माह पहले रणजीत कौर कनाडा चली गई जबकि पोता गुरफतेह बहलोलपुर में ही रह रहा था। तलाकनामा लिखने समय पंचायती तौर पर यह बात तय हुई थी कि बेटा और सारा परिवार पोते गुरफतेह को मिल सकता है। करीब 10 दिन पहले भी बेटा बेटे से मिलने गया था। उस के बाद 15 जून को गुरदीप सिंह व सभी पारिवारिक सदस्य पोते से मिलने बहिलोलपुर गए और वापस आ गए।

20 जून को गुरदीप कार से घर चला गया और दोपहर 12 बजे फोन पर छोटे भाई गुरप्रीत सिंह को व्हाट्सऐप पर वीडियो भेजी। जिसमें कह रहा था कि जब भी बेटे से मिलने ससुराल जाता हूं तो ससुर सोहन सिंह, सास राजविंदर कौर और साले हनी व हरश फोन पर धमकियां देते हैं। मृतक ने यह भी कहा कि ससुर ने जबरदस्ती पत्नी से तलाक करवा अलग कर दिया जबकि पत्नी मेरे पास आना चाहती है। इसलिए मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा ससुराल परिवार होगा। कुझ समय बाद बहिलोलपुर से फोन आया कि उनका बेटा गुरदीप सिंह बिजली घर के पास है। जब बहलोलपुर पहुंचे तो गुरदीप जमीन पर गिरा पड़ा था। तुरंत चमकौर साहिब के अस्पताल लेकर गए वहां से पी.जी.आई. रैफर कर दिया। बेटे की रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!