Punjab : हलवारा एयरपोर्ट को लेकर अहम खबर, CM Mann ने केंद्रीय मंत्री के सामने रखी ये मांग

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 20 Sep, 2024 05:38 PM

cm mann wrote a letter to the union minister regarding halwara airport

लुधियाना में तैयार हो रहे इंटरनैशनल एयरपोर्ट हलवारा को लेकर पंजाब सी.एम. भगवंत मान ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू को एक पत्र लिखा है। बताया जा रहा है कि सी.एम. मान ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखकर हलवारा हवाई अड्डे का नाम शहीद करतार सिंह...

पंजाब डैस्क : लुधियाना में तैयार हो रहे इंटरनैशनल एयरपोर्ट हलवारा को लेकर पंजाब सी.एम. भगवंत मान ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री राम मोहन नायडू को एक पत्र लिखा है। बताया जा रहा है कि सी.एम. मान ने केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखकर हलवारा हवाई अड्डे का नाम शहीद करतार सिंह सराभा हवाई अड्डा रखने की मांग की है। सी.एम. मान ने बताया कि हवायी अड्डे के टर्मिनल का काम पूरा होने वाला है तथा बहुत जल्द इसका शुभारंभ भी होने वाला है। अतः इस हवाई अड्डे का नाम शहीद करतार सिंह सराभा के नाम पर होना चाहिए। बता दें कि पिछले साल पंजाब विधानसभा में  इस संबंधी प्रस्ताव भी पास हो चुका है। 

जिक्रयोग्य है कि लगभग 17 साल बाद लुधियानावासियों का अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का सपना पूरे होने वाला है और इस एयरपोर्ट का लगभग 90 प्रतिशत तक काम पूरा हो चुका है। इस एयरपोर्ट के शुरू होने से मालवा इलाके के लोगों के लिए बड़ी राहत मिलेगी। इससे लोगों को विदेश या राष्ट्रीय स्तर की फ्लाइट लेने के लिए चंडीगढ़, अमृतसर या फिर दिल्ली जाना पड़ता है। लेकिन इस एयरपोर्ट के शुरू होने से लुधियाना के कारोबारियों के कारोबार में भी बड़ा फायदा होगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!